24 APRWEDNESDAY2024 10:57:53 PM
Life Style

Video: सोनाली ने रणवीर के बर्थडे पर किया इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आप भी रो पड़ेंगे

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 11 Aug, 2018 01:59 PM
Video: सोनाली ने रणवीर के बर्थडे पर किया इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आप भी रो पड़ेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे बहुत ही बहादुरी से कैंसर का डट कर मुकाबला कर रही हैं क्योंकि उनका हौंसला बढ़ाने के लिए उनकी पूरी फैमिली उनके साथ है। मगर आज वह अपने बेटे रणवीर को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं। आज उनके बेटे का जन्मदिन है और एेसा पहली बार होगा की वह अपने लाडले के साथ नहीं होगीं। उन्होंने अपने बेटे के इस खास दिन पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के साथ सोनाली ने इमोशन मैसेज भी लिखा है। 

एक्ट्रेस लिखती हैं, 'रणवीर ! मेरे बेटे,मेरे चांद, मेरे आकाश... शायद मैं थोड़ी सी मेलोड्रामा टिक बन रही हूं। लेकिन आपका 13 बर्थडे इसका हकदार है। अच्छा तो अब तुम एक टीनएजर हो...इस बात को मानने के लिए मुझे थोड़ा समय चाहिए। मैं आपको नहीं बता सकती की मुझे आप पर कितना गर्व है। आपका दिमाग, आपका मजाक करने का अंदाज, आपकी दयालुता और यहां तक कि आपकी शरारत मुझे सब पसंद है। आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपको बहुत बड़ी हग और ढेर सारा प्यार। 

 

मां की बीमारी पर एेसा था रणवीर का रिएक्शन

PunjabKesari
इससे पहले भी सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रणवीर के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया था। उस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि कैसे 12 साल, 11 महीने और 9 दिन का बेटा अचनाक से उनकी ताकत बन गया। इनता ही नहीं, कई बार तो वह मेरे माता-पिता की तरह व्यवहार करता है। 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News