27 APRSATURDAY2024 3:41:14 PM
Life Style

करिश्मा बेचती है बेबी प्रॉडक्ट्स, जानिए अपने फेवरेट सेलिब्रिटी के साइड बिजनेस!

  • Updated: 23 Mar, 2018 06:21 PM
करिश्मा बेचती है बेबी प्रॉडक्ट्स, जानिए अपने फेवरेट सेलिब्रिटी के साइड बिजनेस!

किसी ने सच ही कहा कि जिंदगी कब कैसे मोड़ ले लेगी, कोई नहीं जानता। इसलिए बेहतर है कि अपने आप को पहले ही सिक्योर कर लिया जाए, ताकि मुसीबत आने पर किसी के आगे हाथ फैलाने की नौबत ही न आए। इसलिए ज्यादातर लोग साइड बिजनेस का सहारा ले रहे है। केवल आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्‍टार्स अपने एक्टिंग के करियर के साथ-साथ साइड बिजनेस भी चला रहे है। आइए जानते है कि आपका फेवरेट सेलिब्रिटीज कौन-सा साइड बिजनेस चला रहा है। 

 


1. लारा दत्ता 
मिस यूनिवर्स रह चुकीं लारा दत्ता ने ‘अंदाज’ फिल्‍म में डेब्‍यू किया था। वह कई हिट फिल्‍मों में काम भी कर चुकी है लेकिन इसके अलावा वह  ‘छाबरा 555’ के साथ मिलकर साड़ियों का बिजनेस भी चला रही है। इसके अलावा वह ‘भीगी बसंती’ के नाम से एक प्रोडक्‍शन कंपनी भी चला रही है। 

PunjabKesari

2. अर्जुन रामपाल 
जहां अर्जुन रामपाल फिल्मों में काम करके लोगों के दिलों पर छाएं हुए है तो वहीं दिल्‍ली में एक लाउंज-बार रेस्टोरेंट के मालिक भी है। इसके अलावा वह नेजमेंट फर्म का साइड बिजनेस भी करते है।

 

3. मलाइका अरोड़ा
अपनी परफैक्ट फिगर और स्टाइल से मशहूर मलाइका फिल्मों में तो काम करती है साथ ही अपना ऑनलाइन फैशन पोर्टल बिजनेस भी चलाती है। इसमें बिपाशा बसु और सुजैन खान उनके दो पार्टनर्स हैं। 

 

4. अजय देवगन 
अजय देवगन जहां बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे रहे है, वहीं वह देवगन एंटरटेनमेंट सॉफ्टवेयर लिमिटेड के नाम से प्रोडक्‍शन कंपनी भी चलाते है। 

 

5. सुनील शेट्टी 
सुनील एक अच्‍छे एक्‍टर के साथ एक बेहतरीन एंटरप्रेन्‍योर भी हैं। सुनील शेट्टी ने भी पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट के नाम से फिल्‍म प्रोडक्‍शन कंपनी खोल रखी है। इसके अलावा वह कई जिम और फिटनेस सेंटर के मालिक भी हैं।

 

6. करिश्‍मा कपूर 
करिश्‍मा कपूर अब फिल्‍मों से ब्रेक ले चुकी है लेकिन निजी जिंदगी में करिश्‍मा एक ई-कॉमर्स पोर्टल चलाती हैं, जो मां और बच्‍चों के प्रॉड्क्‍स बेचती है।

PunjabKesari

7. ट्विंकल खन्‍ना 
भले ही ट्विंकल खन्ना एक्‍ट‍िंग में खास करियर न बना पाई हो लेकिन वह एक बेस्‍टसेलर राइटर होने के अलावा एक इंटीरियर डेकोरेशन स्‍टोर ‘द व्‍हाइट विंडो’ भी चला रही है। 

 

8. मिथुन चक्रवर्ती 
मिथुन चक्रवर्ती रीयल एस्‍टेट कंपनी ‘मोनार्क ग्रुप’ के मालिक हैं। उनकी यह कंपनी हॉस्‍प‍िटैलिटी और एजुकेशन के क्षेत्र में काम करती है। 

 

9. शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग खान फिल्मों में तो छाएं हुए है लेकिन इसके अलावा वह आईपीएल क्रिकेट टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक है। वह एक वीएफएक्‍स और एनिमेशन कंपनी ‘रेड चिलीज वीएफएक्‍स’ भी चलाते हैं। 
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News