01 MAYWEDNESDAY2024 9:38:45 PM
Nari

Vogue Wedding एग्जीबिशन में दिखीं डिजाइनरों की धूम

  • Updated: 05 Aug, 2017 12:54 PM
Vogue Wedding एग्जीबिशन में दिखीं डिजाइनरों की धूम

दिल्ली के ताज पैलेस होटल में वॉग फैशन वैडिंग शो 2017 एक्सीबिशन का आयोजन किया गया। 4 से 6 अगस्त तक चलने वाली इस फैशन एक्जीबीशन में भारत के लिडिंग डिजाइनर अपनी कलैक्शन पेश कर रहे हैं। इस एक्जीबीशन में सिर्फ डिजाइनर ही नहीं बल्कि ज्वैलर्स भी अपनी खास कलैक्शन लेकर आए है।
PunjabKesari
अगर आप भी अपनी या किसी फैमिली मेंबर्स की शादी को अटैंड करने के लिए ड्रैसेज का आइडिया लेना चाहते हैं तो  यहां आपको वैडिंग अटायर, संगीत सेरेमनी, रिसेप्शन और कॉकटेल पार्टीवियर ड्रेसेज की लक्जरी कलैक्शन में ढेरों तरह की वैरायिटीज एक ही छत के नीचे देखने को मिलेगी। 
PunjabKesari
इस एग्जीबिशन में फेमस डिजाइनर गौरव गुप्ता, शांतनु एंड निखिल,मनीष मल्होत्रा,  पायल सिंघल  अपनी बेस्ट अपना बैस्ट कलैक्शन पेश करते नजर आए। पायल की कलैक्शन में पैस्टल और ब्राइट शेड के अलग-अलग डिजाइन देखने को मिलें। पायल ने अपनी पैस्टल और ब्राइट कलर कलैक्शन को लेकर ब्राइडल को सलाह दी कि कॉकटेल पार्टी के लिए लाइट पेस्टल कलर और शादी-रिसैप्शन जैसे मौके के लिए डार्क कलर चूज करना बैस्ट हैं।
PunjabKesari
यहां वेस्टर्न और ट्रडीशनल दोनों तरह की कलैक्शन का क्रेज दिखाई दिया। साथ ही इंडो-वैस्टर्न का फ्यूजन, शिमरी वर्क वाले कॉकटेल गाऊन, हैवी ब्राइडल लहंगा आदि हर तरह की कलैक्शन देखने को मिली। 
PunjabKesari- वंदना डालिया

Related News