29 APRMONDAY2024 6:31:23 PM
Nari

शादी के बाद पहली बारदिखीं तापसी, पति के सवाल पर शरमाई नई नवेली दुल्हन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Apr, 2024 07:52 PM
शादी के बाद पहली बारदिखीं तापसी, पति के सवाल पर शरमाई नई नवेली दुल्हन

बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी के बाद फैंस को इंतजार रहता है उनके लुक का। वैसे तो अक्सर एक्ट्रेस की पहली अपीयरेंस  एयरपोर्ट में ही देखने को मिलती है, लेकिन तापसी पन्नू ने इस ट्रेंड को नहीं फॉलो किया। पहले तो उन्होंने अपने शादी की खबर किसी को नहीं दी, अब वह मीडिया के सामने तो आई पर बीना पति के। तापसी को देखकर लोगों को विश्वाश नहीं हो रहा है उनकी शादी हो गई है।

PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस पिछले महीने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी के बंधन में बंधी है। तब से लोग नई नवेली दुल्हन के लुक को देखने के लिए बेताब थे।  फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में फैंस की इच्छा तब पूरी हुई जब तापसी स्पॉट हुई।शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस  रेड साड़ी, हाथ में लाल चूड़ी और बालों में गजरा लगाए नजर आई।

PunjabKesari

सिंपल और साेबर लुक में भी वह बेहद प्यारी लग रही थी। ऐसे में  पैपराजी ने उनसे सवाल किया तो वह शरमाते हुए वहां से चली गई।फोटोग्राफर्स पूछते हैं कि सर नहीं आए और सर कहां हैं तो वह बीना जवाब दिए चेहरे पर स्माइल देकर वहां से निकल गई। कुछ लोगों को उनकी सादगी बेहद पसंद आई तो वहीं कुछ का कहना है कि उन्हें देखकर लग नहीं रहा है कि उनकी नई- नई शादी हुई है।

PunjabKesari
36 साल की तापसी ने अपनी सीक्रेट शादी को लेकर कहा था कि- मैंने इसे अपने तक ही सीमित रखा है। मेरा इरादा इसे गुप्त रखने का कभी नहीं था। मैं बस इसे पब्लिक अफेयर नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि तब मुझे इस बात की चिंता होने लगेगी कि इसे कैसे समझा जाएगा। वह शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करने के पक्ष में नहीं है, इसके बावजूद यह वायरल हो ही गई थी।

Related News