05 MAYSUNDAY2024 3:59:05 AM
Nari

पत्नी धनश्री को डांस करते हुए चोरी से देखते हुए पकड़े गए युजवेंद्र चहल, VIDEO हुआ वायरल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 25 May, 2021 12:41 PM
पत्नी धनश्री को डांस करते हुए चोरी से देखते हुए पकड़े गए युजवेंद्र चहल, VIDEO हुआ वायरल

टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अपने डांस मूव्स के चलते सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से उनका वीडियों वायरल हुआ है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 
 

बतां दें कि युजवेंद्र और धनश्री  दोनों अपने जीवंत और रोमांचक वीडियोज के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी मशहूर हैं। युजवेंद्र और धनश्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपने डांस और मस्ती के वीडियोज शेयर का फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं।


PunjabKesari

वाइफ धनश्री को डांस करते हुए चुपके से देखते हुए कैप्चर हुए  युजवेंद्र

हाल ही में धनश्री ने अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें युजवेंद्र चहल पर्दे के पीछे चुपके से अपनी वाइफ धनश्री को डांस करते हुए देख रहे हैं। उनके इस रिएक्शन को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। 


पति को सबसे अच्छा दर्शक बताया-

पर्दे के पीछे युजवेंद्र  चहल का रिएक्शन फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।  इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने कैप्शन दिया- जब आपके पास सबसे अच्छे दर्शक हों, जो आपको देख रहे हों, वे कहते हैं घर से काम करें। इस तरह वे मेरे वीडियो में दिखना चाहते हैं। बता दें कि धनश्री प्रोफेशन से एक कोरियोग्राफर हैं , चहल ने बाद में कुछ इमोटिकॉन्स के साथ वीडियो पर कमेंट किया है।


PunjabKesari

शादी के बाद सोशल मीडिया पर छाई धनश्री वर्मा

आपकों बतां दें कि युजवेंद्र चहल पिछले साल दिसंबर में एक निजी शादी में कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। तो वहीं शादी के बाद धनश्री वर्मा का हर वीडियों सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगा, धनश्री जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस डांस मूव्स देखना नहीं भूलते, जिससे उन्हें लाखों व्यूज़ मिल जाते हैं। 

 

Related News