20 APRSATURDAY2024 12:20:17 PM
Nari

प्रेग्नेंट होने से डरती है युविका चौधरी! बोली- हम भी चाहते हैं बच्चा, लेकिन...

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Sep, 2021 04:10 PM
प्रेग्नेंट होने से डरती है युविका चौधरी! बोली- हम भी चाहते हैं बच्चा, लेकिन...

टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक प्रिंस नरुला और युविका चौधरी अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं। लोग इस क्यूट कपल को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में लोग उनके  बेबी प्लानिंग को लेकर भी कई तरह के सवाल करते रहते हैं।  हाल ही में युविका चौधरी ने एक इंटरव्यू में अपनी आगे की प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की।  

PunjabKesari

 युविका चौधरी ने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में कहा कि कोरोना काल में बच्चे पैदा करना बेहद मुश्किल काम है।  युविका ने उन महिलाओं को सलूट किया है, जिन्होंने हाल ही में बच्चों  को जन्म दिया है।  उनका कहना है कि महामारी के दौरान प्रेग्नेंट होना बहुत डरावना है। मुझे हैरानी होती है कि महिलाएं कैसे सारा दिन घर रह सकती हैं, वह कही बाहर भी नहीं जा सकती। 

PunjabKesari
 युविका ने  इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने और प्रिंस नरूला ने भी फैमिली प्लानिंग की सोची है, लेकिन वो अभी थोड़ा और टाइम चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर बच्चा होना होगा तो होगा। प्लानिंग-प्लानिंग में ही लोगों के दो-तीन साल निकल जाते हैं। हम भी फैमिली कंप्लीट करना चाहते हैं, लेकिन अभी नहीं। 

PunjabKesari

बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की पहली मुलाकात ‘बिग बॉस’ सीजन 9 में हुई थी। इसी शो के जरिए दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे यही दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रिंस ने इसी शो में सबके सामने युविका को प्रपोज किया था। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए। 
 

Related News