28 OCTTHURSDAY2021 10:59:11 PM
Nari

अब यूट्यूबर ने लगाया राज कुंद्रा पर ये गंभीर आरोप, बोलीं- भगवान करें अब जेल में सड़े

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 21 Jul, 2021 10:13 AM
अब यूट्यूबर ने लगाया राज कुंद्रा पर ये गंभीर आरोप, बोलीं- भगवान करें अब जेल में सड़े

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही कई माॅडल ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बतां दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, पुलिस ने दावा किया है कि इसके खिलाफ हमारे पास प्रयाप्त सबूत भी है। 

यूट्यूबर पुनीत कौर ने लगाए राज पर गंभीर आरोप
वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। अब यूट्यूबर पुनीत कौर ने दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी ऐप 'हॉटशाट्स' के ऐप वीडियो में काम करने के लिए के मेसेज किया था।  बतां दें कि यूट्यूबर पुनीत कौर ने ये सारी बातें अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा है।

PunjabKesari

हॉटशॉट्स’ ऐप पर मुझे काम करने का ऑफर दिया था
पुनीत कौर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में अपने फैंस से सवाल पूछते हुए लिखा है कि दोस्तों, आपको हमारा वेरीफाईड डीएम वीडियो याद है क्या? जहां उसने (राज कुंद्रा) ‘हॉटशॉट्स’ ऐप पर मुझे काम करने का ऑफर दिया था! मैं तो मर ही गई (राज पर खुलासा देखकर)''।

PunjabKesari

भगवान करे ये आदमी जेल में ही सड़े
इसके आगे पुनीत कौर ने दूसरी  इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि ये आदमी सच में लोगों को फांस रहा था, लोगों को काम का लालच दे रहा था। जब इसने मुझे डीएम भेजा था तो पहले मुझे लगा कि ये एक स्पैम है! हे भगवान ये आदमी जेल में ही सड़े''। इसके अलावा पुनीत ने राज कुंद्रा केस से संबंधित कई न्यूज की स्क्रीनशॉट्स इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि अश्लील वीडियो बनाने के आरोपों में राज कुंद्रा समेत अब तक 11 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

Related News