29 APRMONDAY2024 2:01:12 PM
Life Style

'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस के घर आई नन्ही आई,  पैदा होने के कुछ दिन बाद ही मिलवाया फैंस से

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Nov, 2021 04:18 PM
'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस के घर आई नन्ही आई,  पैदा होने के कुछ दिन बाद ही मिलवाया फैंस से

रणबीर कपूर की सुपरहिट मूवी 'ये जवानी है दीवानी' की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा मां बन गई है, उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। नन्ही परी के जन्म के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने उसे फैंस से मिलवा दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बच्ची का नाम बताते हुए उसका फर्स्ट फोटो शेयर किया है, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लूटाया है। 

PunjabKesari
एवलिन ने अपनी बेटी की एक झलक शेयर कर लिखा- ‘मेरी जिंदगी का सबसे अहम रोल.. अवा भिंडी की मम्मी.’। साथ ही उन्होंने अवा भिंडी का एक नया इंस्टाग्राम अकाउंट भी शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि  एवलिन की बेटी 12 नवंबर को पैदा हुई थी। इससे पहले ही एक्ट्रेस और उनके पति ने आने वाले बच्चे के लिए तैयारियां शुरु कर दी थी।

PunjabKesari
एवलिन शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम बहुत एक्साइटेड हैं और अपने नन्हें से बच्चे को  हाथों में लेने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हमने लिटिल प्रिंसेस के लिए एक कोजी नर्सरी बनवाई है, लेकिन हमें पता है कि  पहले कुछ महीने वह हमारे बिस्तर पर हमारे साथ सोएगी। 

PunjabKesari

एवलिन ने ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन डॉ तुशान भिंडी से 15 मई 2021 को ब्रिस्बेन में शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने लेटी हुई फोटो शेयर की थी जिसमें पेट पर हाथ रखे हुए थी।  इसके साथ ही लिखा था कि ‘अपनी बाहों में लेने का इंतजार नहीं कर सकती। 

PunjabKesari
 

Related News