27 JUNMONDAY2022 2:45:31 AM
Nari

शादी के एक महीनें बाद ही यामी गौतम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी, ED ने भेजा समन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Jul, 2021 02:06 PM
शादी के एक महीनें बाद ही यामी गौतम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी, ED ने भेजा समन

हाल ही में अपनी गुपचुप शादी की वजह से सुर्खियों में आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को ईडी ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। एक्ट्रेस को ईडी ने ये समन फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट का उल्लंघन करने के मामले में पूछताछ के लिए भेजा है। यामी को ये दूसरा समन जारी किया गया है, इस मामले का जांच मुंबई में ईडी के जोन 2 द्वारा की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, यामी गौतम को ईडी द्वारा अगले हफ्ते 7 जुलाई को पेश होने के लिए कहा गया है। 

PunjabKesari

दरअसल, यामी के निजी बैंक खाते में विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल है, जिसके बारे में कथित तौर पर उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था, बतां दें कि  कुछ ट्रांसजेक्शन  सामने आने के बाद यामी जांच के दायरे में आ गई थीं।

PunjabKesari

यामी ने उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के डायरेक्टर की शादी
आपकों बतां दें कि पिछले महीने ही यामी ने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से हिमाचल में शादी की है। एक्ट्रेस ने अचानक सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी।

PunjabKesari

यामी गौतम दें चुकी हैं ये सुपरहिट्स फिल्म-
यामी गौतम को ब्यूटी प्रोडेक्ट के एड फेयर एंड लवली से फेम मिला था। यही से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू किया। यामी ने अब तक  'उरी', 'काबिल', 'सनम रे', 'गिन्नी वेड्स सनी', 'विक्की डोनर', 'बाला', 'बदलापुर', 'टोटल सियापा' जैसी सुपरहिट्स फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।
 

Related News