24 JULWEDNESDAY2024 12:03:53 PM
Nari

ऑनलाइन लूडो खेलने के चक्कर में महिला ने गंवाए 4 लाख, अब बच्चे लेकर घर से हुई फरार

  • Edited By palak,
  • Updated: 14 Aug, 2023 05:13 PM
ऑनलाइन लूडो खेलने के चक्कर में महिला ने गंवाए 4 लाख, अब बच्चे लेकर घर से हुई फरार

ऑनलाइन गेम्स कुछ लोगों के जीवन का हिस्सा बन गए हैं। उन्हें इन सब चीजों की ऐसी लत लग गई है कि वह इसके बीना रहना ही नहीं चाहते। इन दिनों लूडो का ट्रेंड भी खूब देखने को मिल रहा है। यह गेम कोविड के दौरान काफी मशहूर हुई थी, तब से लेकर लाखों लोगों को इसकी लत लग चुकी है। एक महिला इस लत की ऐसी शिकार हुई कि उसने ऑनलाइन लूडो खेलत- खेलते  4 लाख रुपये से भी ज्यादा पैसे गवा दिए। अब वह अपने बच्चों और घर में पड़े कुछ पैसों को लेकर फरार हो गई है।

पहले भी खोए थे ऑनलाइन लूडो के चलते पैसे 

एक साल पहले भी इस महिला ने ऑनलाइन गेमिंग में 50,000 रुपये खो दिए थे। गेम की लत के चलते उसने 1.25 लाख रुपये के अपने गहने भी गिरवी रख दिए थे। हालांकि बाद में गेम के कारण  उसने यह पैसे भी खो दिए थे। दोबारा से गेम खेलने के लिए महिला ने अपने पति को बिना बताए रिश्तेदारों से 1.75 लाख का कर्ज लिया और दोबारा से गेम खेलनी शुरु कर दी। 

PunjabKesari

पति ने दी थी वॉर्निंग

बाद में जब इस महिला के पति को पता चला कि उसकी पीठ के पीछे क्या-क्या हुआ है तो उसने अपने पति को वादा किया कि ऐसी चीजें दोबारा से नहीं होंगी। परंतु जुलाई महीने में फिर से लूडो खेलने के लिए इस महिला ने 1.20 लाख रुपये गिरवी रखे। तब उसके पति ने उसे गेम न खेलने के लिए कहा और उसके घर वालों को भी बताया। माता-पिता ने अपने बेटी को गेम न खेलने की सलाह भी दी। हालांकि उसने अपने माता-पिता की बात भी नहीं मानी। 

PunjabKesari

बच्चों के साथ भागी महिला 

कुछ दिन पहले पति ने अपने बच्चे को दोपहर 3 बजे स्कूल से घर छोड़ा और काम पर चला गया । इसके बाद उसने 4.45 पर अपनी पत्नी को दोबारा फोन किया तो उसका फोन बंद आया। परेशान होकर जब वह घर आया तो उसने देखा कि घर में ताला लगा है। इसके बाद उसने जब अपने पास रखी चाबी से ताला खोला तो देखा कि लिविंग रुम में एक नोट पड़ा है। नोट में उसकी पत्नी ने लिखा था कि - मैं आपसे माफी मांगती हूं, मैं घर में रखे पैसे ले रही हूं प्लीज मुझे माफ कर दो। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो महिला अपने दो बच्चों के साथ घर में पड़े पैसों और बच्चों को लेकर चली गई थी। हालांकि अभी वह कहां पर इस बात की तलाश पुलिस कर रही है। 

PunjabKesari
 

Related News