06 MAYMONDAY2024 9:01:49 AM
Nari

हनीमून के लिए जाना था गोवा...पर पति ने किया कुछ ऐसा की पत्नी ने घसीटा कोर्ट में

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Jan, 2024 05:06 PM
हनीमून के लिए जाना था गोवा...पर पति ने किया कुछ ऐसा की पत्नी ने घसीटा कोर्ट में

मध्य प्रदेश से एक बेहद ही हैरान करने वाला तलाक का मामला सामने आया है । दरअसल, तलाक की वजह काफी हैरान करने वाली है। पत्नी का कहना है कि पति ने उसे धोखा दिया है, हनीमून के लिए गोवा ले जाने का वादा करके वाराणसी -अयोध्या ले गया। बस फिर क्या था? पति- पत्नी में महाभारत छिड़ गई। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की कोर्ट तक मामला पहुंच गया। 

पत्नी ने लगाया पति पर वादा तोड़ने का इल्जाम

रिपोर्ट के मुताबिक मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की शादी 6 महीने पहले हुई थी। पत्नी का मन विदेश यात्रा करने का था, पर पति की आपत्ति के बाद दोनों ने गोवा जाने का तय किया। हालांकि बाद में गोवा के बजाए उसे अयोध्या ले गया। इस बात से पत्नी इतनी ज्यादा नाराज हो गई कि मामला फैमिली कोर्ट तक पहुंच गया। पत्नी का कहना है कि पति ने उसका भरोसा तोड़ा है। उनका ये भी कहना है कि पति ज्यादा परिवार का ध्यान रखता है और उन्हें नजरअंदाज करता है। 

PunjabKesari

पति की मां को थी अयोध्या जाने की इच्छा

भोपाल के पिपलानी निवासी दंपत्ति की शादी अगस्त 2023 को हुई थी। पीड़ित पत्नी का कहना है कि पति एक अच्छी आईटी कंपनी में काम करते हैं। उनकी सैलारी भी अच्छी है और वो विदेश आसानी से जा सकता है, लेकिन पहले उसने विदेश जाने से ये कहकर मना कर दिया कि मां- बाप की देखभाल कौन करेगा। इसके बाद गोवा का वादा करके अयोध्या- वारणसी की टिकट करवा ली। महिला ने आगे ये भी कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पकि की मां राम मंदिर अभिषेक से पहले शहर घूमना चाहती थी।

PunjabKesari

ये सब उसके पति ने उसे अयोध्या जाने से एक दिन पहले बताया। इसके बाद दोनों की जमकर लड़ाई हुई। हालांकि वो परिवार के साथ अयोध्या और वाराणसी घूमकर गई। इसके एक सप्ताह बाद उसने पति से तलाक लेने का मन बना लिया। पत्नी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि पति उससे ज्यादा अपने परिवार वालों का ख्याल रखता है। अब इस मामले में भोपाल फैमिली कोर्ट के वकील कपल को काउंसलिंग करके उनकी सुलाह करवाने की कोशिश कर रहे हैं।
 

Related News