25 APRTHURSDAY2024 12:08:22 AM
Nari

शादी के कुछ समय बाद ही रश्मि ने छोड़ दिया था पति का घर, आखिर क्यों टूटा एक्ट्रेस का रिश्ता

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Dec, 2020 05:45 PM
शादी के कुछ समय बाद ही रश्मि ने छोड़ दिया था पति का घर, आखिर क्यों टूटा एक्ट्रेस का रिश्ता

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सीरियल 'उतरन' से घर-घर में फेमस हुई थी। इसी शो में उनकी नजदीकियां अपने को-एक्टर नंदीश संधु के साथ बढ़ी। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया और फिर अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों में अनबन होने लगी। रश्मि पति नंदीश का घर छोड़कर कही और शिफ्ट हो गई थी। शादी के 4 साल बाद ही रश्मि ने पति नंदीश से तलाक ले लिया। रश्मि का घर टूटता देख उनके फैंस काफी परेशान हुए। सबके दिमाग में यही सवाल था कि आखिर दोनों में एेसा क्या हुआ कि तलाक की नौबत आ पड़ी।

दोनों ने दिया था अपने रिश्ते को वक्त

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मि ने अपनी शादी टूटने की वजह पति नंदीश की कई सारी लड़कियों से दोस्ती बताई थी। वहीं नंदीश के मुताबिक, वह रश्मि के ओवर सेंसेटिव नेचर से परेशान थे। नंदीश ने कहा था कि 'मैंने पहले तो रश्मि से रिश्ते को एक और मौका देने की गुजारिश की थी लेकिन जब दूसरी बार उसने तलाक मांगा तो मैंने बिना कुछ कहे रिश्ता खत्म कर दिया क्योंकि मैं जानता हूं मैंने अपनी तरफ से इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की है'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

मिसकैरेज की वजह से टूट गई थी रश्मि

वही अपने तलाक को लेकर रश्मि ने कहा था कि 'अगर नंदीश ने हमारे रिश्ते को बचाने की कोशिश की होती तो हमारे बीच कभी कुछ गलत नहीं होता। मुझे उसकी महिला दोस्तों से कोई दिक्कत नहीं थी और ना ही मैंने कभी उस पर शक नहीं किया'. तलाक से पहले भी रश्मि और नंदीश ने अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की और साथ में नच बलिए में नजर आए। खबरों की माने तो रश्मि का मिसकैरेज हुआ था, जिसके बाद इनका रिश्ता बिगड़ने लगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

पति को तलाक देने के बाद रश्मि का दिल अरहान खान पर आया लेकिन अरहान से भी रश्मि को धोखा मिला। रश्मि बिग बॉस के घर में पहुंची थी जहां उनके साथ अरहान खान भी थे। अरहान शादीशुदा थे और एक बच्चे के पिता भी लेकिन उन्होंने यह बात रश्मि से छिपाकर रखी। सलमान ने अरहान खान की जिंदगी से जुड़े राज रश्मि के सामने लाए थे जिसके बाद रश्मि पूरी तरह से टूट गई थी। अब रश्मि का अरहान खान के साथ कोई रिलेशन हैं या नहीं ये तो नहीं मालूम लेकिन एक्ट्रेस अपने करियर पर ज्यादा फोकस करती हुई दिखाई दे रही है। रश्मि टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनकी अच्छी-खासी फैन फोलविंग भी हैं।


 

Related News