26 APRFRIDAY2024 4:50:25 AM
Nari

किसके हाथ आएगी बिग बॉस 15 की ट्रॉफी ? इन 6 कंटेस्टेंट्स के बीच है कड़ा मुकाबला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jan, 2022 03:02 PM
किसके हाथ आएगी बिग बॉस 15 की ट्रॉफी ? इन 6 कंटेस्टेंट्स के बीच है कड़ा मुकाबला

छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 को जल्द ही अपना विनर मिलने जा रहा है। 29-30 जनवरी को फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसमें पता चल जाएगा कि आखिर इस साल बिग बॉस की ट्रॉफी कौन लेकर जा रहा है। आखिरी मुकाबला रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच है।

PunjabKesari
बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत काफी अलग थी, इस सीजन में नए कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ कई ओटीटी कंटेस्टेंट्स भी नजर आए थे। अब देखना यह है कि इस बार कौन लोगों के दिलाें में राज करने में कामयाब रहा। इस बीच खबर आई है कि निशांत भट्ट फिनाले में 15 लाख रुपये लेकर एग्जिट ले लेंगे। 

PunjabKesari

खबरें यह भी हैं कि टॉप 4 में करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी  प्रकाश और शमिता शेट्टी होंगे। रश्मि देसाई को सबसे कम वोट मिले हैं। बिग बॉस 15 का फिनाले इस बार 2 दिन तक चलने वाला है जिसमें उम्मीद है कि सभी कंटेस्टेंट शामिल होंगे। 

PunjabKesari

वैसे इस साल यह शाे TRP में अपनी कोई खास जगह नहीं गना पाया लेकिन आखिरी वक्त में यह शो  कुछ रोमांचित हो गया है। फिनाले में  श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी और उर्वशी ढोलकिया भी हिस्सा लेंगे।इसी बीच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

PunjabKesari

फिनाले के दौरान शो में लाइव ऑडियंस भी मौजूद होगी जो  ट्रॉफी के सात दावेदारों में से टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को चुनेगी। अब इन 6 दावेदारों की किस्मत इस शो में आने वाले लाइव ऑडियंस के हाथों में हैं।  अब बस लोगों को विनर का इंतजार है। 

Related News