28 APRSUNDAY2024 7:36:16 PM
Nari

Priyanka Choudhary, अर्चना गौतम या निमृत अहलूवालिया...कौन बनेगी एकता की नई नागिन?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 May, 2023 03:39 PM
Priyanka Choudhary, अर्चना गौतम या निमृत अहलूवालिया...कौन बनेगी एकता की नई नागिन?

सुपरनैचुरल पावर्स से भरा एकता कपूर का टीवी शो नागिन शुरुआत से ही दर्शकों की पसंद रहा है। फिलहाल इसका छठा सीजन चल रहा है और सातवें की एनाउंसमेंट एकता कर चुकी है।

आखिर कौन होगी एकता की नई नागिन

नागिन 6 में लीड रोल तेजस्वी पर्काश निभा रही थीं, जो बिग-बॉस सीजन 15 में विनर भी थीं। लेकिन अब नए सीजन की नई नागिन कौन होगी इस बात का इंतजार शो के सभी फैंस को ब्रेसब्री से है। बिग-बॉस 16 की बेबाक कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी को नागिन बनने की रेस में सबसे आगे माना जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि एकता वे बीबी हाउस में उन्हें बाहर आने पर गुड न्यूज देने की बात भी कही थी।

PunjabKesari

सुंबुल भी है रेस में...

बीबी 16 की ही दूसरी कंटेसटेंट सुंबुल तौकीर भी नागिन बनने की दावदेारी में दूसरे नंबर पर हैं। हालांकि फिलहाल सुंबुल ने नागिन बनने से मना किया है पर क्या पता....

PunjabKesari

अर्चना गौतम

दर्शकों की फेवरेट अर्चना गौतम का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, क्योंकि खुद अर्चना ने नागिन लुक में अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

PunjabKesari

निमृत कौर अहलूवालिया

निमृत एकता की पंसदीदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने निमृत को अपनी फिल्म एलएसडी 2 के लिए कास्ट भी कर लिया है। इसलिए अगर निमृत नागिन 7 में लीड रोल में दिख जाती हैं तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं।

PunjabKesari

वहीं रुबीना दिलैक के तेज तर्रार नैन नक्श भी नागिन की लुक के लिए परफेक्ट हैं।

PunjabKesari

Related News