20 APRSATURDAY2024 12:56:27 PM
Nari

जानिए, कौन है 'माया' जिसने किया अनुपमा और अनुज की नाक में दम, सरकारी नौकरी छोड़कर बनी एक्ट्रेस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Jan, 2023 02:10 PM
जानिए, कौन है 'माया' जिसने किया अनुपमा और अनुज की नाक में दम, सरकारी नौकरी छोड़कर बनी एक्ट्रेस

सीरियल 'अनुपमा' इस वक्त काफी दिलचस्प बना हुआ है क्योंकि उसमें एक नए शख्स की एंट्री हुई है और यह शख्स कोई और नहीं बल्कि माया है। माया अनुज और अनुपमा की हंसती-खेलती जिंदगी में तूफान बनकर पहुंची है। दरअसल, वो खुद को छोटी अनु की बाईलोजिक मां बता रही है और उसे अनुज और अनुपमा से दूर छीनना चाहती है और इसके लिए वो कई चालें भी चलेंगी। माया की एंट्री से अनुपमा सीरियल एक बार फिर से लाइमलाइट में छा गया। चलिए इस पैकेज में हम आपको बताते है कि आखिर माया है कौन?

कौन है माया?

सीरियल में माया का किरदार एक्ट्रेस छवि पांडे निभा रही है और वो टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस है। छवि पिछले 12 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव है। वो अब तक कई फेमस सीरियल्स में दिखाई दे चुकी है, जिसमें  'बंधन-सारी उम्र हमें संग रहना है', 'सिलसिला प्यार का', 'शौर्यवीर एकलव्य की गाथा', 'काल भैरव रहस्य' और 'लेडीज स्पेशल' जैसे नाम शामिल है। सीरियल अनुपमा से पहले छवि सोनी सब टीवी के शो 'शुभ लाभ' में 'मां लक्ष्मी' का किरदार निभाती दिखाई दी थी। 36 साल की छवि वैसे तो बिहार की रहने वाली है लेकिन कई साल पहले वो अपनी सरकारी नौकरी छोड़कर सिंगर बनने के लिए मुंबई आई थी। वो सिंगर नहीं बल्कि एक्ट्रेस बन गई क्योंकि शायद उनकी किस्मत में यही लिखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi pandey (@chhavvipandey)

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है छवि

छवि पांडे विवादों से दूर अपने काम पर फोकस करती है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट में बनी रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर हजारों फॉलोअर्स हैं। छवि पांडे खूबसूरत तो है ही साथ में फिट भी। वो अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है।

माया की एंट्री से परेशान हुए अनुज और अनुपमा

सीरियल 'अनुपमा' की बात करें तो वो तो ट्रेंड में बना ही रहता है और अनुपमा का ससुराल हो या मायका कुछ न कुछ तो अनबन चलती रहती है। एक तरफ जहां अनुपमा के बेटे समर ने डिंपी को अपने दिल की बात कही वहीं दूसरी ओर अनुपमा की जेठानी ने पति के बारे में राज खोले। ऐसे में अनुपमा काफी परेशान है लेकिन फिर भी वो अपनी शादीशुदा जिंदगी पर फोकस करना चाहती है लेकिन अब माया की एंट्री से अनुज और अनुपमा दोनों ही परेशान है क्योंकि छोटी अनु में अनुज और अनुपमा दोनों की जान बसती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

खैर, अब आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि आखिर यह माया क्या-क्या करती है और अनुपमा और अनुज इन सबसे कैसे डील करते है।     

 

Related News