29 APRMONDAY2024 3:21:36 PM
Nari

जानिए कैसा है आपका फेसकट, सूट करेंगे कैसे ईयररिंग्स

  • Updated: 15 Mar, 2018 11:13 AM
जानिए कैसा है आपका फेसकट, सूट करेंगे कैसे ईयररिंग्स

लड़कियों को इयररिंग पहनना बहुत पसंद होता है। वह हर ड्रैस के साथ इयररिंग पहनती हैं चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या इंडियन वियर। उनका हर कपड़ा मैचिंग के इयररिंग के बिना अधूरा होता है। मगर कुछ लड़कियां अक्सर इस चिंता में रहती हैं कि उनके चेहरे पर कौन सा इयररिंग या बाली सूट करेगी। अगर आप भी इस बात से परेशान हैं तो आज हम आपको बताएंगे की किस चेहरे पर कौन सा इयररिंग या बाली अच्छी लगेगी। तो आइए जानते हैं, उनके बारे में।


1.गोल चेहरा 

PunjabKesari
अधिकतर महिलओं का चेहरा गोल होता है। अगर आपका चेहरा भी गोल है और आप अपने चेहरे को लंबा करके दिखाना चाहती है तो लंबी बालियां या ओवर साइज इयररिंग पहनें। इससे आपका चेहरा आकर्षित लगेगा।

 

2. चकोर चेहरा

PunjabKesari
जिन लड़कियों का चकोर चेहरा होता उनको कभी भी चौड़े आकार के इयररिंग नहीं पहनने चाहिए। ऐसे चेहरे वाली महिलाओं को ऐसे झुमके पहनने चाहिए जिनकी लंबाई ज्‍यादा हो। इसके साथ ही हैवी इयररिंग भी बहुत सूट करेंगे और अगर आप टॉप्‍स भी पहनेंगी तो भी खूब अच्छा लगेगा। 

 

3. आयताकार चेहरा

PunjabKesari
आयताकार चेहरा भी चकोर चेहरे की तरह ही होता है। इसमें भी जॉ लाइन काफी शार्प और ठोड़ी गोल आकार की होती है। इस तरह की महिलाओं को अपने कानों के लिए स्टड्स या इयरिंग ट्राई करने चाहिए। इसके आयताकार चेहरे वाली महिलाएं चंकी स्टड्स, बटन या फिर राउंड स्टड्स भी पहन सकती हैं।


4. ओवल चेहरा

PunjabKesari
ओवल चेहरे वाली महिला बहुत सुंदर होती है। इस चेहरे वाली महिलओं पर हर तरह के इयररिंग सुंदर लगते हैं।


5. दिल के आकार वाला चेहरा

PunjabKesari
इस तरह के चेहरे वाली महिलाओं को इयरिंग चुनते समय काफी सावधानी बरतने की जरूरत होती है। उनको एेसे इयरिंग पहनने चाहिए जिनका अंतिम छोर चौड़ा हो। इसके अलावा त्रिकोण आकार और स्टड्स खास आपके लिए ही बने हैं।


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News