12 APRMONDAY2021 4:14:12 PM
Nari

जब रेखा और अमिताभ को ऐसी हालत में बीवी जया ने पकड़ा था रंगे हाथों

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Apr, 2021 06:43 PM
जब रेखा और अमिताभ को ऐसी हालत में बीवी जया ने पकड़ा था रंगे हाथों

रेखा और अमिताभ बच्चन का अफेयर हमेशा से जगजाहिर रहा है इसलिए दोनों के अफेयर के अनसुने किस्से चर्चा में रहता है। ऐसा ही किस्सा तब का सामने आया जब रेखा और अमिताभ बच्चन एक और फिल्म में साथ काम कर रहे थे लेकिन जया बच्चन नहीं चाहती थी कि दोनों साथ में काम करें इसलिए उन्होंने रंगे हाथों अपने पति को को रेखा के साथ प्राइवेट में बातें करते पकड़ा था।

जया ने फिल्म से रेखा को हटवाने की कोशिश की लेकिन जब रेखा को अपने रिप्लेसमेंट की खबर हुई तो उन्हें टीटो से बात न करते हुए सीधा फिल्म के डायरेक्टर विजय आनंद को कन्वेंस किया। ऐसे में जया ने कोशिश की कि अमिताभ बच्चन ही खुद इस फिल्म को छोड़ दें लेकिन खबरों के मुताबिक वह जया की इस बात के लिए राजी नहीं हुए।

PunjabKesari

रेखा और अमिताभ इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो एक दिन जया पैसे देकर सेट पर जा पहुंची। जब वह वहां पहुंची तो जया ने देखा कि रेखा और अमिताभ बच्चन प्राइवेट में बातें कर रहे हैं। ये सब देख कर जया का गुस्सा और तेज हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा और अमिताभ के पास पहुंच कर जया ने रेखा को तमाचा जड़ दिया था। पूरी कास्ट ये देख सन्न रह गई थी। इसके बाद अमिताभ बच्चन वहां से चले गए। बता दें कि फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग के दौरान एक अन्य कलाकार ने रेखा से कुछ बदतमीजी कर दी। जिसके बाद अमिताभ ने उस शख्स को खूब खरी-खोटी सुनाई। 

PunjabKesari

बता दें कि अमिताभ और जया की भी लवमैरिज थी। शुरूआत में दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर घूमते फिरते थे। वहीं राजेश खन्ना भी जया भादुड़ी के अच्छे दोस्त थे। राजेश खन्ना उस वक्त जया के साथ फिल्म बावर्ची कर रहे थे लेकिन अमिताभ बच्चन के पास कोई काम नहीं था। मगर वो फिर भी सेट पर जया से मिलने पहुंच जाया करते थे। राजेश खन्ना से यह बात बर्दाश्त नहीं हुई कि कोई भी एरा-गैरा लड़का आकर उनकी हीरोइन से बात करें। इसलिए राजेश खन्ना गुस्सा हो जाया करते थे लेकिन इसी गुस्से में एक बार उन्होंने जया से बोल दिया कि तुम इस लड़के के साथ क्यों घूमती हो? ‘इस आदमी का कुछ नहीं होगा।’

PunjabKesari

अपना वक्त इसपर खराब मत करो। जया, राजेश खन्ना की इस बात से काफी नाराज हो गई थीं इसके बाद उन्होंने राजेश खन्ना को कहा था आप जिसे आज इतना भला-बुरा कह रहे हैं, देखना एक दिन वो इस इंडस्ट्री पर राज करेगा। जया बच्चन की कहीं बात सही साबित हुई। धीरे धीरे अमिताभ ने डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स का भरोसा जीत लिया। वहीं राजेश खन्ना अपनी लेटलतीफी के लिए मशहूर होने लगे। अमिताभ बच्चन अपनी सिंसिएरिटी के लिए पंसद किए जाने लगे थे और ऊंचाइयों को छूने लगे।

Related News