30 OCTFRIDAY2020 1:41:52 PM
Nari

जब सारा ने सड़क पर ही शुरू कर दिया था डांस करना, मां अमृता देख रह गई थी दंग

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Sep, 2020 06:16 PM
जब सारा ने सड़क पर ही शुरू कर दिया था डांस करना, मां अमृता देख रह गई थी दंग

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों खूब चर्चा में है, जिसकी वजह है ड्रग्स केस में उनका नाम आना। खैर आज हम आपको सारा अली खान की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि एक बार लोगों ने उन्हें भिखारी समझकर हाथ में पैसे थमा दिए। आइए जानते हैं यह किस्सा...

सारा ने सड़क पर ही शुरू कर दिया था डांस करना

दरअसल, सारा अली खान डांस की बेहद शौकीन है। एक इंटरव्यू में सारा ने बताया था कि उन्हें सड़क पर डांस करते देखकर एक बार लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया था। यह बात उस वक्त की है जब सारा अली खान काफी छोटी थी। इस किस्से के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा था काफी साल पहले जब वह छोटी थीं तो लोगों ने उन्हें गलती से भिखारी समझ लिया था। यह किस्सा उनके फैमिली वकेशन के दौरान का है। सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान और मां अमृता सिंह के साथ कहीं घूमने गई थीं। तब सैफ और अमृता किसी शॉप के अंदर गए और सारा-इब्राहिम अपने नौकर के साथ वही बाहर इंतजार कर रहे थे।

लोगों ने भिखारी समझकर दे दिए थे पैसे

उस दौरान सारा वहां सड़क पर ही डांस करने लगी थी और लोग उन्हें रुक कर पैसे देने लगे। दरअसल, लोगों को लगा कि सारा भीख मांग रही है। यही नहीं लोगों द्वारा दिए पैसों को सारा ने अपने पास भी रख लिया। सारा ने बताया था कि  जब सैफ और अमृता बाहर आए तो उनके नौकर ने बड़े ही गर्व से बताया कि लोगों को सारा इतनी क्यूट लगी कि उन्होंने उन्हें पैसे दे दिए। उनकी मां अमृता ने फौरन कहा था, उन्होंने पैसे इसलिए दिए क्योंकि उन्हें लगा कि यह भीख मांग रही है।

सारा को जल्द ही समन भेज सकती है एनसीबी

वही ड्रग केस में सारा अली खान का नाम आने के बाद एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते दिखाई दे रही है। सारा अली खान पार्टियों की काफी शौकीन है और अक्सर वह लेट नाइट पार्टीज में दिखाई देती है। खबरों की माने तो  रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के वक्त सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत भारी मात्रा में ड्रग्स लेते थे। फिल्म की शूटिंग हिमालय के करीब हो रही थी जहां से ड्रग की सप्लाई सहज थी। रिया ने यह भी कहा कि ड्रग्स की वजह से उन दिनों सारा और सुशांत का वजन भी काफी बढ़ गया था। 

बता दें कि फिल्म केदारनाथ में सुशांत और सारा ने लीड रोल में काम किया था। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए थे। सुशांत के करीबियों ने भी इस बात का खुलासा किया था कि सारा अक्सर सुशांत के फार्महाउस पर रहने जाया करती थी। यही नहीं सुशांत सारा को प्रपोज भी करने वाले थे। अब खबरें सुनने को मिल रही है कि एनसीबी जल्द ही ड्रग्स के इस्तेमाल के मामले में सारा अली खान को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

 

Related News