14 JUNMONDAY2021 12:53:13 PM
Nari

जब बेटे तैमूर की याद में ऑन कैमरा फूट-फूट कर रोने लगी करीना कपूर खान

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 14 May, 2021 02:43 PM
जब बेटे तैमूर की याद में ऑन कैमरा फूट-फूट कर रोने लगी करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियों खूब वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' का है, जिसमें वो एक एक्ट देखकर काफी इमोशनल हो गई थी, और बेटे तैमूर को याद कर ऑन कैमरा फूट-फूट कर रोने लगी। 
 

वीडियो में करीना कहती सुनाई दे रही हैं कि मैं समझ सकती हूं कि मां होना क्या होता है। मुझे इस समय अपने बच्चे तैमूर की याद आ रही है, जो कि इस वक्त लंदन में हैं। 

 

PunjabKesari
 

बतां दें कि ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन यह वीडियों देखकर पता चलता है कि भारतीय मां की तरह करीना कपूर भी अपने बच्चों को बेहद प्यार करती हैं। वही आपकों बतां दें कि हाल ही में करीना दूसरे बच्चे की मां बनी हैं, और अपनी दूसरी  प्रैगनेंसी के दौरान करीना लगातार काम करती हुई नज़र आई थी, जिसे देख लोगों ने उन्हें सुपरमाॅम कहा था। 
 

बतां दें कि करीना अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं।  हाल ही में मदर्स डे के मौके पर एक्‍ट्रेस ने एक तस्‍वीर शेयर की थी, जिसमें बड़े भैया तैमूर अपने छोटे भाई को गोद में लिए नजर आए थे। 
 

वहीं, करीना कपूर खान ने अपने दोनों बच्चों के जन्म के दौरान भी फैंस को काफी मोटिवेट किया था। वह लगातार यह भी साबित करती हैं कि वह एक सुपरमॉम हैं।

 

 

Related News