30 NOVMONDAY2020 1:17:34 AM
Nari

मलाइका से तलाक पर छलका था अरबाज का दर्द, कहा- वो नहीं जानती परफेक्ट रिश्ता क्या होता है..

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Jun, 2020 12:43 PM
मलाइका से तलाक पर छलका था अरबाज का दर्द, कहा- वो नहीं जानती परफेक्ट रिश्ता क्या होता है..

लॉकडाउन में फिलहाल सभी स्टार्स घर पर हैं ऐसे में बी-टाउन स्टार्स के कुछ पुराने किस्से, फोटोज और वीडियो उनके फैंस के सामने आ रहे हैं। इसी बाच खान परिवार के बेटे अरबाज खान का एक वीडियो सामने आया जिसमें उन्होंने अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए साथ ही ये भी बताया कि उनके बेटे अरहान की कस्टडी को लेकर किस तरह तनाव पूर्ण हालात थे।

फैंस तो ये जानते ही हैं कि अरबाज और मलाइका दोनों अलग हो गए हैं इस पर अरबाज ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उस समय चीजें ऐसे मोड़ पर आ गई थी कि मैं चाहता था कि जितनी जल्दी हो रास्ता निकल जाए। अरबाज के अनुसार उन्होंने बिगड़ी चीजों को संभालने की बहुत कोशिश की लेकिन वो संभाल नहीं पाए।

PunjabKesari

मलाइका को नहीं पता परफेक्ट रिश्ता क्या होता है

मलाइका और अरबाज वो कपल थे जो एक दूसरे के काफी क्लोज थे लेकिन दोनों अलग हो गए ऐसे में अरबाज ने अपनी इंटरव्यू में कहा कि मलाइका को नहीं पता कि एक परफेक्ट रिलेशन क्या होता है.. मैनें तो रिशते को 19 साल तक बचाने की कोशिश की लेकिन ये रिश्ता फिर भी संभल नहीं पाया।

बेटे पर पड़ने लगा था असर

अरबाज आगे इंटरव्यू में कहते हैं कि जब आपका एक बच्चा हो तो आपके के लिए ये डिसीजन लेना बहुत मुश्किल होता है लेकिन दूसरी तरफ ये डिसीजन लेना भी जरूरी था। मेरा बेटा उस वक्त 12 साल का था उसे तब चीजों की समझ होने लगी थी। उसे पता था कि क्या हो रहा है हमें उसे कुछ समझाने की जरूरत नहीं पड़ी।

PunjabKesari

बेटे की कस्टडी पर मैं लड़ा नहीं

अरबाज ने अपनी इंटरव्यू में ये भी कहा था कि मैं हमेशा अपने बेटे के साथ हूं मलाइका को मेरे बेटे की कस्टडी मिली थी और मैं इसके लिए लड़ना नहीं चाहता था क्योंकि मुझे लगता है तब वो बहुत छोटा था और उसे एक मां की जरूरत थी।

PunjabKesari

मलाइका 10 करोड़ के कम समझौते पर तैयार नहीं थी

खबरों की माने तो मलाइका ने तलाक के बदले अरबाज से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ मांगे थे वे इससे कम रूपए में तैयार नहीं थी। वहीं अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर पर 15 करोड़ रूपए दिए थे। 

वहीं अब दोनों अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

Related News