26 APRFRIDAY2024 2:58:59 PM
Nari

मंत्र पढ़ते-पढ़ते थक गए पंडित जी, तो मंडप में अग्नि के सामने बैठे दुल्हा-दुल्हन ने यूं किया टाईम पास: Video

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 May, 2021 06:05 PM
मंत्र पढ़ते-पढ़ते थक गए पंडित जी, तो मंडप में अग्नि के सामने बैठे दुल्हा-दुल्हन ने यूं किया टाईम पास: Video

कोरोना काल में जहां लोग शादियों को ठीक ढंग से एंज्वाॅय नहीं कर पा रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर एक शादी का मजेदार वीडियो  वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी भी हंसी जरूर निकल जाएगी।। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर अक्सर शादियों में अजीब-गरीब हरकते होने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं।  ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हंसते हुए लोटपोट हो जाएंगे। 
 

मंडप में अग्नि के सामने बैठे दुल्हा-दुल्हन ने यूं किया टाईम पास-
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस शादी के वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे  मंडप में अग्नि के सामने बैठे दुल्हा-दुल्हन पानी की बोतल लेकर खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।
 

इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो-
पोस्ट में दी गई जानकारी के मुताबिक, शादी के दौरान पंडित जी थक के थोड़ा आराम करने लगे तो वहां बैठे दूल्हा-दुल्हन भी बोतल से गेम खेल कर अपना टाइम पास करने लगे। वीडियो में आप देख सकते हैं। दूल्हा-दुल्हन शादी के मंडप में बैठे हैं और आसपास लोग भी बैठे हैं, दूल्हा-दुल्हन पानी की एक छोटी सी बोतल लेकर खेल रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है।
 

यूजर बोले, ‘मैं तो चिड़िया उड़ खेलूंगी'
इस वीडियो पर यूजर के काफी मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। बतां दें कि अब तक इस वीडियो को अबतक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बस यही करना था।  दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं तो चिड़िया उड़ खेलूंगी।

Related News