29 APRMONDAY2024 4:11:05 PM
Nari

‘Cancer Awareness का ये कौन सा तरीका' आपकी नजर में Poonam Pandey ने सही किया या गलत?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Feb, 2024 02:31 PM
‘Cancer Awareness का ये कौन सा तरीका' आपकी नजर में Poonam Pandey ने सही किया या गलत?

अपने बेबाक बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे की 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। पूनम की टीम ने  शुक्रवार को उनके निधन की सूचना दी, लेकिन उनकी मौत कब हुई, कहां हुई इस बारे में जानकारी नहीं दी गई। इसी बीच एक्ट्रेस ने वीडियो डालकर लोगों को बताया कि वह जिंदा है। लेकिन जब से ये बात लोगों को पता चली सब हक्के बक्के रह गए। पूनम ने खुद की मौत की अफ़वाह फैलाई थी जिसके पीछे का कारण उन्होंने सर्विकल कैंसर को बताया लेकिन लोगों ने यहां तक की बॉलीवुड के कई नामी स्टार्स ने इसे बड़ी चीप पब्लिसिटी स्टंट कहा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

और कहा कि इस बेहूदा मज़ाक़ के लिए उनपर FIR होनी चाहिए,एक नही कई लोगों ने उनकी गिरफ़्तारी की माँग की है। इस बार, एक बार फिर पूनम पांडे अपने इंस्टा पेज पर लाइव आई और उन्होंने कहा कि हो सकता है कि उनका तरीका ग़लत हो लेकिन सर्विकल कैंसर को लेकर लोग जागरुक तो हुए।किसी का दिल दुखाने का उनका कोई मन नही था क्योंकि उनकी मां खुद कैंसर की शिकार है और वह जानती है कि ये कितनी दर्दभरी बीमारी हैं । 

PunjabKesari

वही रही बात वैक्सीन कम्पनी की मैंने इसके लिए एक रु. नही लिया और ना ही इसमें उनकी PR टीम का हाथ है। इसकी के साथ पूनम ने बहुत से सर्विकल कैन्सर से जुड़े बहुत से फ़ैक्ट्स शेयर किए है।उनके इस कदम से लोग कितने जागरुक हुए हैं इस बारे में सुचेत हुए हैं। 

पूनम में बहुत से लोगों के मेस्सेज भी शेयर किए जो अपने किसी को इस कैंसर से खो चुके हैं। 

सुनिए पूनम ने और क्या- क्या कहा?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News