17 MAYFRIDAY2024 5:07:53 AM
Nari

Vivek Oberoi की इस एक गलती ने खत्म कर दिया था ऐश्वर्या के साथ उनका रिश्ता

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 03 Sep, 2023 03:17 PM
Vivek Oberoi की इस एक गलती ने खत्म कर दिया था ऐश्वर्या के साथ उनका रिश्ता

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के हॉट अफेयर से लेकर ब्रेकअप तक चर्चे आज तक बॉलवीड गलियारों में होते हैं  । इंडस्ट्री के चर्चित ब्रेकअप्स की जब भी बात होती है तो सलमान और ऐश्वर्या का नाम ज़रूर लिया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं जो जल्द ही प्यार में तब्दील हो गईं थीं।

PunjabKesari

वहीं, ख़बरों की मानें तो सलमान खान, ऐश्वर्या को लेकर ज़रुरत से ज्यादा पजेसिव थे। इसका नतीजा ये निकला कि इनका रिश्ता जिस तेजी से आगे बढ़ा था उतनी ही तेजी से इनके ब्रेकअप की ख़बर भी सामने आई।  बहरहाल, सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय एक्टर विवेक ओबेरॉय के साथ सीरियस रिलेशन में थीं। दोनों के बीच सबकुछ ठीक भी चल रहा था कि अचानक एक दिन विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सनसनी फैला दी।

PunjabKesari

कहा जाता है कि ऐश्वर्या और विवेक का अफेयर सलमान खान के गले नहीं उतरा और उन्होंने एक दिन विवेक को कॉल करके ना सिर्फ जमकर खरी खोटी सुनाई बल्कि धमका भी दिया था। इस बात से आग बबूला हुए विवेक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान और उनके बीच हुई बातचीत को सार्वजनिक कर दिया था।

PunjabKesari

कहते हैं इस घटना से इंडस्ट्री में जमकर हंगामा हुआ और विवेक को काम मिलना ही बंद हो गया. यही नहीं, ऐश्वर्या राय ने भी इस घटना के बाद विवेक से अपना रिश्ता तोड़ लिया था। एक बार किसी इंटरव्यू में विवेक ने इशारों इशारों में कहा था कि उन्हें ऐसा स्टेप उठाने के लिए साथ के करीबी लोगों ने ही भड़काया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विवेक का इशारा ऐश्वर्या की तरफ ही था। बहरहाल, विवेक से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी।


 

Related News