27 APRSATURDAY2024 9:42:15 AM
Nari

Sunny Leone के नाम से जारी हुआ एडमिट कार्ड, एक्ट्रेस की तस्वीर देख चकराया लोगों का सिर

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Feb, 2024 10:52 AM
Sunny Leone के नाम से जारी हुआ एडमिट कार्ड, एक्ट्रेस की तस्वीर देख चकराया लोगों का सिर

क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आप कोई परीक्षा देने गए हों और परीक्षा के एडमिट कार्ड पर किसी एक्ट्रेस की तस्वीर आई हो? यदि नहीं तो अब ऐसा यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर देने गए छात्रों के साथ हुआ है। कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पहले दिन कन्नौज जिले में एक ऐसा एडमिट कार्ड सामने आया है जिसमें सनी लियोनी की तस्वीर लगी है। ऐसे में यह एडमिट कार्ड सिर्फ यूपी ही नहीं बल्कि पूरे भारत में सुर्खियों बटौर रहा है। 

एडमिट कार्ड पर लगी सनी लियोनी की तस्वीर 

आपको बता दें कि यूपी पुलिस कॉन्सटेबल के 60244 पदों पर भर्ती के लिए दो दिन की परीक्षा हो रही है। इस परीक्षा में 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवार हिस्सा ले रहे हैं। इसी परीक्षा के एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी की दो तस्वीरें लगी है। हालांकि इस एडमिट कार्ड को देख सब हैरान परेशान हो गए हैं। सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि इस एडमिट कार्ड पर सनी लियोन का नाम भी है। वहीं इस मामले पर अधिकारियों का कहना है कि यह किसी की शरारत है।

कॉलेज प्रशासन खुद हुआ हैरान 

इस एडमिट कार्ड को देखने के बाद अधिकारी और कॉलेज प्रशासन इसे देखकर हैरान हो गए हैं। इसके बाद प्रशासन ने यह देखने की कोशिश की कि इस एडमिट कार्ड के साथ पेपर देने कौन आता है। परीक्षा हो गई लेकिन कोई भी इस एडमिट कार्ड के साथ पेपर देने नहीं आया। इसके बाद सनी लियोनी की तस्वीर वाला यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अधिकारियों ने कहा कि ऐसा लगता है कि किसी ने शरारत के अंतर्गत सनी लियोनी के नाम के ऑनलाइन ऑवेदन कर दिया था। हालांकि इस बात की जानकारी भर्ती बोर्ड को दे दी गई है।

PunjabKesari

जानबूझकर किया यह काम 

सनी लियोनी के साथ वायरल हुए इस एडमिट कार्ड पर उन्हीं का नाम और तस्वीर लगी है। इस फॉर्म में पता मुंबई का का बताया गया है। सनी लियोनी के नाम से फर्जी फॉर्म भरने वाले युवक की उम्र 23 साल बताई है जो कि एडमिट कार्ड में लिखी गई है। एडमिट कार्ड पर दिए गए नंबर पर बात करने से पता चला कि यह नंबर मैनपुरी के किसी युवक का है। उसने पहले बताया कि मुझे जानकारी नहीं है कि ये सब कैसे हुआ मैंने तो फॉर्म भरा था यूपी पुलिस की परीक्षा देने के लिए लेकिन जब उससे सख्ती से पूछा गया तो उसने बताया कि ये सब मैंने मस्ती के लिए किया था।  

PunjabKesari

Related News