04 MAYSATURDAY2024 8:28:15 PM
Nari

एटीट्यूड को लेकर विजय वर्मा ने करीना को स्टेज पर मारा ताना ! सैफ ने पहले ही दी थी बेबो को  वॉर्निंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Sep, 2023 01:22 PM
एटीट्यूड को लेकर विजय वर्मा ने करीना को स्टेज पर मारा ताना ! सैफ ने पहले ही दी थी बेबो को  वॉर्निंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खूबसूरती के साथ- साथ अपने  एटीट्यूड को लेकर भी जानी जाती है, जिसके चलते उन्हें कई बार  ट्रोल भी किया जा चुका है।  इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति भी करीना के  एटीट्यूड पर हैरानी जता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि बेबो किस तरह अपने फैंस के साथ बर्ताव करती हैं। अब हाल ही में अपने एटीट्यूड के कारण करीना को लोगों के बीच ताने सुनने को मिले।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल करीना इन दिनों अपनी फिल्म 'जाने जान' के ट्रेलर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।  सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत लीड रोल में हैं।कल शाम फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया, जहां पर करीना अपने को-स्टार के साथ पहुंची थी। इस दौरान उनसे जब  सह-कलाकारों के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि-  उनके पति  सैफ अली खान ने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग करने के लिए तैयार रहने को कहा था।

PunjabKesari
करीना कहती हैं- मुझे सैफ ने पहले ही कह दिया था कि तुम्हें वैन में मेकअप लगाकर सेट पर जाकर डायलॉग बोलने वाला एटीड्यूड छोड़ना होगा क्योंकि तुम विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ काम कर रही हो, वो दोनों बहुत इम्प्रोवाइज करते रहते हैं।  इसलिए रोल के लिए अच्छे से तैयारी कर लो. बैकबेंचर बनना छोड़ो और आगे आकर कुछ करो। 

PunjabKesari
करीना आगे कहती है- इसीलिए मैं इन दोनों का काम सेट पर लगातार देखती रहती थी। उनकी अभी बात पूरी भी नहीं हुई थी कि विजय वर्मा ने बीच में रोकते हुए  कहा- 'मैं सैफ को थैंक्यू कहना चाहता हूं. क्योंकि उनकी वजह से इन्हें ये तो पता चला कि ये लड़के कौन हैं और फिर सेट पर पूछतीं कि कौन है ये लड़का?' उनकी यह बात सुनकर करीना एकदम से चुप हो गई। अब यह वीडियो चर्चा में बनी हुई है और लोगों का कहना है कि वजय ने बेबो की बोलती बंद कर  दी। 

Related News