04 MARTHURSDAY2021 1:16:42 AM
Nari

विजय राज ने छेड़छाड़ के आरोप पर तोड़ी चुप्पी, बोले- जांच से पहले मुझे दोषी मान लिया गया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Nov, 2020 02:58 PM
विजय राज ने छेड़छाड़ के आरोप पर तोड़ी चुप्पी, बोले- जांच से पहले मुझे दोषी मान लिया गया

फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर विजय राज को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। लेकिन बीतो दिनों अचानक सुर्खियों में आ गए। उनपर क्रू मेंबर की एक महिला ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। उनके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एक्टर को गोंदिया से गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि अगले दिन उन्हें जमानत मिल गई थी। वहीं अब खुद पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों पर विजय राज चुप्पी तोड़ते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

मीडिया से बातचीत करते हुए विजय राज ने बताया, 'मेरी खुद 21 साल की बेटी है इसलिए मैं इस मामले को गंभीरता से लेता हूं। मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं। मगर बिना जांच किए मुझे आने वाली फिल्मों सेस्पेंड और टर्मिनेट करना काफी चौंकाने वाला है। यह जगह बहुत खतरनाक है। मैं 23 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं। मेहनत करके मैंने अपना करियर बनाया है। तिनका-तिनका जोड़कर अपना घर बनाया है।'

PunjabKesari

विजय राज आगे कहते हैं, 'कोई भी किसी का करियर जानबूझकर बर्बाद कर सकता है? किसी ने बोल दिया और आप ने मान लिया कि मैं छेड़छाड़ करने वाला हूं। जांच से पहले ही मुझे दोषी मान लिया गया। दिल्ली में मेरे बूढ़े पिता रह रहे उन्हें समाज का सामना करना है और मेरी बेटी को भी समाज का सामना करना पड़ेगा।' सूत्रों का कहना है कि विजय राज क्रू मेंबर के कभी बाल छूते थे तो कभी उनके कंधे पर हाथ रखते थे। हालांकि जब उसने इसके विरोध किया तो एक्टर ने माफी मांग ली थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि 2 नवंबर की रात को फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग में काम करने आई एक महिला ने आरोप लगाया था कि विजय राज ने 'द गेटवे होटल' में उसके साथ छेड़छाड़ की है। गोंदिया शहर के रामनगर पुलिस स्टेशन में महिला की शिकायत के बाद भादवि धारा 354 (अ) (ड) के तहत विजय राज पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें 3 नवंबर को गोंदिया न्यायालय में पेश किया गया था। जहां उन्हें जमानत दे दी गई। 

Related News