27 APRSATURDAY2024 6:43:08 AM
Nari

एयरपोर्ट पर ट्विनिंग करते नजर आए लव वर्ड्स Vicky-Katrina , लोग बोले- 'आखिर दोनों'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jun, 2023 04:28 PM
एयरपोर्ट पर ट्विनिंग करते नजर आए  लव वर्ड्स Vicky-Katrina , लोग बोले- 'आखिर दोनों'

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को काफी दिनों बाद एक साथ बीते रात  एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ने ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग की थी। बता दें कि विक्की अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।  लेकिन इस बीच वो अपनी खूबसूरत वाइफ के लिए टाइम नहीं निकाल पा रहे थे। अब जब फिल्म का प्रोमोशन खत्म हो गया है विक्की निकल पड़े हैं कैटरीना के साथ छुट्टियां मनाने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


विक्की- कैटरीना का एयरपोर्ट लुक

इस वीडियो में दोनों मैंचिंग आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। नहीं एक्टट्रेस ने ट्रैवेलिंग के लिए आरामदायक कपड़े चुनें। उन्होंने मैचिंग ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी। इस लुक को उन्होंने ब्लैक शूज और गॉगल्स के साथ कंम्पलीट किया, जबकि विक्की ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक ट्राउजर  और कैप पहने दिखाई दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने बताया क्यूटेस्ट कपल


वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'Powerful  कपल'।

PunjabKesari

वही दूसरे ने लिखा, 'आखिर दोनों इतने दिनों बाद एक साथ दिख ही गए'।

PunjabKesari

हाल ही में विक्की ने सोशल मीडिया पर कैटरीना के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की थी। इसमें उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ढलते सूरज के सामने पोज देते दोनों बड़े ही अच्छे लग रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की और कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी। ये फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह 'मैरी क्रिसमस' में भी नजर आएंगी। तो वहीं विक्की कौशल  ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘मेरे महबूब मेरे सनम’, ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।


 

Related News