01 MAYWEDNESDAY2024 12:09:41 AM
Nari

कैटरीना को खुश करने के लिए विक्की ने किया डांस, लोग बोले- ये है अब तक की बेस्ट वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jan, 2023 03:46 PM
कैटरीना को खुश करने के लिए विक्की ने किया डांस, लोग बोले- ये है अब तक की बेस्ट वीडियो

बॉलीवुड के बेहद स्वीट और रोमांटिक कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ Made for each other हैं, ये हम उनकी तस्वीरें और वीडियो में देख सकते हैं। शादी के बाद से विक्की और कैटरीना की जोड़ी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो गई है तभी तो फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थकते। हाल ही में इन दोनों की अब तक की बेहद क्यूट वीडियो सामने आई है। 


विक्की कौशल ने अपनी  पत्नी के लिये फनी डांस किया है, जिसे देख  कैटरीना हंस- हंस कर लोटपोट हो गई।  डायरेक्टर कबीर खान की वाइफ और एक्ट्रेस मिनी माथुर ने  बीते वर्ष की कुछ खूबसूरत झलकियां दिखलाई, जिसमें विक्की का अलग ही अंदाज देखने को मिला।  यह वीडियो कैटरीना-विक्की के मालदीव वेकेशन का है। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि में विक्की फ्लोर पर घुटने के बल बैठकर डांस कर रहे हैं, उनका साथ दे रही है  एक्ट्रेस शर्वरी वाघ। चर्चा ये है कि शर्वरी विक्की के भाई सनी कौशल को डेट कर रही हैं।  पति का जबरदस्त डांस देख कैटरीना शर्मा रही हैं और ब्लश कर रही हैं। यह क्लिप कैटरीना के बर्थडे सेलिब्रेशन का है, जो मालदीव में मनाया गया था।

PunjabKesari
लोगों का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। हर बार की तरह इस बार भी उन्हें बेस्ट जोड़ी का टैग मिल गया है। एक यूजर ने लिखा- 'विक्की के डांस को देखकर कटरीना का ब्लश करना वाकई में प्यारा है।' 

PunjabKesari
 याद हो कि कैटरीना ने पति विक्की, देवर सन्‍नी कौशल, एक्‍ट्रेस शर्वरी वाघ,  बहन इजाबेल कैफ, म‍िनी माथुर, कबीर खान, इल‍ियाना डीक्रूज के साथ मालदीव में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान कैटरीना- विक्की की रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आई थी। 

Related News