25 APRTHURSDAY2024 11:23:17 PM
Nari

‘बालिका वधू’ फेम सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, इलाज के लिए मांगी मदद

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Sep, 2020 10:46 AM
‘बालिका वधू’ फेम सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, इलाज के लिए मांगी मदद

बालिका वधू सीरियल से सब के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिससे फैंस निराश हो सकते हैं। दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। 

PunjabKesari

अचानक हो गया ब्रेन स्ट्रोक 

खबरों की मानें तो नर्स ने वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि सुरेखा सुबह जूस पी रही थीं और उन्हें अचानक ही ब्रेन स्ट्रोक हो गया। जिसके बाद उन्हें जल्द से क्रिटी केयर अस्प्ताल लेजाया गया हालांकि दूसरे अस्पताल ज्यादा पैसे ले रहे थे जिसके कारण उन्हें  क्रिटी केयर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया है। खबरों की मानें तो नर्स ने ये भी कहा है कि उन्होंने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से आर्थिक मदद की मांग की है।

नंवबर 2018 में हुआ था ब्रेन स्ट्रोक 

वहीं इससे पहले सुरेखा सीकरी को 2018 नंवबर महीने में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और इसके कारण वह पैरालाइज्ड भी हो गई थीं जिसके बाद उनकी देखभाल के लिए हमेशा एक नर्स रहती हैं। 

कईं बेहतरीन फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुरेखा ने इंडस्ट्री को बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी है। वह बालिका वधू, सात फेरे जैसे कईं फेमस टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह कईं फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Related News