18 MAYSATURDAY2024 10:51:29 AM
Nari

37 साल की Vahbiz Dorabjee के दिल में जागे शादी करने के अरमान! देना चाहती है लव को दूसरा चांस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Jun, 2023 05:23 PM
37 साल की Vahbiz Dorabjee के दिल में जागे शादी करने के अरमान! देना चाहती है लव को दूसरा चांस

जिंदगी में पार्टनर के साथ प्यार और तकरार तो चलती ही रहती है, लेकिन ज्यादातर रिश्ते तो मुश्किल समय की मार नहीं झेल पाते और टूट जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी के साथ। उन्होंने vivian Desna के साथ लव मैरिज की थी ये बात तो सब जानते हैं, लेकिन ये भी पता है कि इनकी शादी मुश्किलों भरी थी, ये रिश्ता तो टूट गया, लेकिन वाहबिज का शादी पर विश्वास कायम है और वो लव को दूसरा चांस देना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वो अपनी जिंदगी में नई संभावनाओं और उम्मीदों के साथ जीना चाहती हैं। पुरानी बातों का गम हमेशा के लिए नहीं ढोना चाहतीं और उन्होंने इसकी तैयारी भी कर ली है।

PunjabKesari

दुसरी बार हाथ पीले करवाना चाहती हैं वाहबिज 

वाहबिज फिर से शादी करने के लिए तैयार हो गई हैं। उन्होंने खुद फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की है। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आपकी जिंदगी उम्मीद के मुताबिक नहीं है, तो इसका अर्थ यह बिल्कुल नहीं है कि आप प्यार पाने की हकदार नहीं हैं वो कहती हैं उन्होंने कहा, 'यकीनन, मैं दूसरी बार शादी करूंगी और ऐसा बहुत जल्दी होगा, हालांकि अभी इसके बारे में कहने लायक कुछ है नहीं।'

PunjabKesari

वाहबिज जिंदगी में पॉजिटिव रहने की बात करती हैं और कहती हैं कि सही वक्त पर हर चीज होती है। उन्होंने आगे कहा 'मैंने जिंदगी में प्यार को सेकंड चांस दिया है। यह मेरा हक है।' उन्होंने विवियन से साल 2013 में शादी की थी, जिसके  4 साल बाद ही अलग हो गए, मगर तलाक उनके लिए काफी depressing phase था। लेकिन अब उन्होंने खुद को मुश्किल वक्त से उबारने का निर्णय लिया है, जिसमें उनके दोस्तों और घरवालों ने काफी मदद की। उन्होंने बुरे वक्त में खुद से प्यार करना सीखा।  बता दें कि 37 साल की वाहबिज ने 'प्यार की ये एक कहानी' और 'बहू हमारी रजनी कांत' जैसे टीवी शोज में काम किया है।  वे वेब सीरीज 'हिकअप्स और हुकअप्स' में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

Related News