02 JULSATURDAY2022 2:06:14 AM
Nari

गोवा में बिताने वाले हैं वेकेशन्स तो ये Tricks आएंगी काम

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 May, 2022 04:33 PM
गोवा में बिताने वाले हैं वेकेशन्स तो ये Tricks आएंगी काम

बीच के किनारे पर बना हुआ शहर गोवा घूमने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। पार्टनर के साथ घूमने का प्लान हो या फिर दोस्तों के साथ गोवा बहुत ही अच्छा विकल्प साबित होता है। एक्टिविटी से लेकर खाने-पीने तक आप गोवा में कई दिलचस्प एक्टिविटिज का आनंद उठा सकते हैं। गोवा बीच, नाइट लाइफ और पार्टीज के लिए बहुत ही अच्छी प्लेस है। आप यहां पर कई जगहों की सैर कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में...

PunjabKesari

कौन से बीच रहेंगे बेस्ट 

यदि आप शांत बीच की सैर करना चाहते हैं तो नॉर्थ गोवा में अश्वेम बीच और साउथ प्लेस में पालोलेम बीच जा सकते हैं। बाकी बीचों के मुकाबले आपके वेकेशन्स यहां पर बहुत ही शांति और आराम से बीत जाएंगे। आप गोवा में गुजरते हुए घंटे के साथ आप अलग-अलग नजारों का अनुभव ले सकते हैं। 

PunjabKesari

सनसेट के बाद का दृश्य

आप गोवा में सनसेट के बाद का नजारा भी एन्जॉय कर सकते हैं। शाम ढलने के बाद आप गोवा के खूबसूरत नजारों का आनंद उठा सकते हैं। आप शाम को वागाटोर और मोरजिम जैसी जगहों पर जाने का प्लान बना सकते हैं। भीड़ होने के कारण कई बार आपकी प्लानिंग बेकार हो सकती है। लेकिन आप गोवा में मौजूद और भी जगहों की सैर कर सकते हैं।

PunjabKesari

वाटर एक्टिविटीज करें एन्जॉय 

एडवेंचर के शोकिन लोगों के लिए गोवा बहुत ही अच्छा विकल्प है। आप यहां पर वाटर स्पोर्ट्स का मजा ले सकते हैं। आप याट से गोवा की खूबसूरती का मजा ले सकते हैं। नीले और गहरे  समुद्र में आप हर किसी एक्टिविटी का मजा ले सकते हैं। 

PunjabKesari

सी फूड का स्वाद लें

आप गोवा में सी फूड का आनंद भी ले सकते हैं। यदि आप नॉन वेजिटेरियन है तो फ्रेश सी फूड  खा सकते हैं। आप फिश को अपनी मिल का हिस्सा बना सकते हैं। इसके अलावा आप फैंसी श्रिम्प और बेक्ड फिश  का स्वाद भी चख सकते हैं। आप गोवा की लोकल डिश का मजा भी ले सकते हैं। 

PunjabKesari
 

Related News