18 MAYWEDNESDAY2022 6:36:26 AM
Nari

बहन की शादी के लिए Outfit कर रही हैं Choose तो इन बातों का रखें ध्यान

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 May, 2022 01:20 PM
बहन की शादी के लिए Outfit कर रही हैं Choose तो इन बातों का रखें ध्यान

शादी एक ऐसा मौका होता है यहां लड़कियां सजने-संवरने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती। खासकर जब बात बहन की शादी की हो तो हर कोई लड़की चाहती है कि वो शादी में सबसे सुंदर दिखे। आप भी अपनी बहन की शादी के लिए ऑउटफिट चुनते समय इन कुछ बातों का खास ध्यान रखें। इससे आप अपनी बहन जैसी खूबसूरती ही दिखेंगी।  तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे ही टिप्स...

PunjabKesari

कलर डिफ्रेंट करें सेलेक्ट  

आप जब भी शादी के लिए ऑउटफिट सेलेक्ट करें तो ब्राइट कलर ज्यादा अच्छे लगेंगे। यदि आपकी बहन और आपके लंहगे का कलर एकजैसा हुआ तो उसके लहंगे पर लोगों की ज्यादा नजर नहीं जाएगी। दुल्हन का लंहगा हाइलाइट नहीं होगा। इसके अलावा तस्वीरों में भी एक जैसी ही फोटेज आएंगी। कोई भी लड़की अपनी शादी में ऐसा कुछ एक्सपीरियंस नहीं करना चाहेगी। 

PunjabKesari

लाइट वेट आउटफिट का करें सेलेक्शन 

आप अपनी बहन की शादी में लाइट वेट लहंगा ही डालें। शादी की सारी जिम्मेवारी एक बहन पर ही होती है ऐसे में लाइट वेट लहंगा आपके लिए सही रहेगा। लाइट वेट लंहेगे का साथ आप कोई भी काम आसानी से कर सकेंगी। आप सिल्क, थ्रेड वर्क, मिक्सड कॉटन लंहगे अपनी बहन की शादी  के लिए स्लेकट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिंपल ज्यूलरी करें सेलेक्ट 

आप बहन की शादी के लिए सिंपल ज्यूलरी कैरी कर सकती हैं। अगर आपका लंहगा हेवी है तो उसके साथ सिंपल ज्यूलरी ही अच्छी लगेगी। आप ट्रेंडी ज्यूलरी अपने ऑउटफिट के साथ केरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ट्रैंड को देखकर ही ऑउटफिट  चुनें 

आप अपनी बहन की शादी में ट्रैंड को देखते हुए ही ऑउटफिट सेलेक्ट करें।  ट्रैडिंग ऑउटफिट आपके लुक को कम्पलीट करने में मदद करेगा।

PunjabKesari

लाइट मेकअप ही करें 

आप मेकअप अपनी ड्रेस और फेस के हिसाब से ही करवाएं। ज्यादा डार्क मेकअप आपकी लुक को बिगाड़ सकता है। ऑउटफिट को ध्यान नें रखते हुए ही शादी में मेकअप करवाएं। 

PunjabKesari
 

Related News