27 MAYWEDNESDAY2020 4:08:44 PM
Nari

उर्वशी की ब्राइडल लुक ने ढाया कहर, पहना सोभाग्यवती भव: वाली डिजाइनर चोली

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 14 Mar, 2020 05:17 PM
उर्वशी की ब्राइडल लुक ने ढाया कहर, पहना सोभाग्यवती भव: वाली डिजाइनर चोली

जैसे की आप सबको पता है कि बीती रात उर्वशी रौतेला ने Bombay Times Fashion Week 2020 में अपना जलवा दिखाया था। उर्वशी का ब्राइडल लुक कुछ अलग ही था। उनके चोली पर श्लोका लिखा था। आइए आपको उनकी ड्रेस की बारीकियों से रूबरू करवाते है। 

PunjabKesari

उर्वशी ने बहुत ही खूबसूरत लेहंगा वियर किया था। उनके ब्लाउज पर श्लोक लिखे हुए थे जोकि फैशन और ट्रेडिशन का एक अनोखा मेल है। उनके लहंगे की बात करें तो वो थोड़ा ओवर था या यूं कहा जाए कि ओल्ड-फैशन था। बाकी उनके ब्लाउज की तारीफ हर कोई कर रहा है।

PunjabKesari

उन्होंने रोहित वर्मा की डिज़ाइन की हुई आउटफिट वियर की थी। उनका चोली का यह स्टाइल भारतीय सभ्यता में बहुत ही शुभ माना जाता है। इस श्लोक 'सोभाग्यवती भव:' का मतलब होता है सदा सुहागन रहो। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

अगर आप भी कुछ ट्रेडिशनल कुछ वेस्टर्न ट्राई करना चाहते है तो उर्वशी का यह आउटफिट आपके लिए बेस्ट है। इससे पहले भी टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी कुछ ऐसे ही अवतार में शादी के दिन नजर आई थी। काम्या के लहंगे के लटकन पर 'काम्या वेड्स शलभ', 'सदा सौभाग्यवती भव:' और 'विवाह' लिखा हुआ है। यह बहुत सारी ब्लेस्सिंग्स भी और फैशन को ट्रेडिशन के साथ जोड़ने में हेल्प करता है। वहीं उनके ब्लाउज के स्लीव्स पर भी कुछ ऐसा ही लिखा हुआ था।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के दुल्हन लिबास पर भी श्लोक लिखे हुए थे। ऐसे आउटफिट ट्रेडिशन को फैशन से जोड़ती है 

Related News