05 DECSATURDAY2020 2:41:23 AM
Nari

सनी देओल की ऑनस्क्रीन पत्नी को आई एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद, बताया कैसे करते था ट्रीट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Nov, 2020 04:03 PM
सनी देओल की ऑनस्क्रीन पत्नी को आई एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद, बताया कैसे करते था ट्रीट

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक है। फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट' में सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाकर उर्वशी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। 26 वर्षीय उर्वशी रौतेला का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा। अब उर्वशी ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को याद करते हुए कई बातें कहीं।

उर्वशी को आई अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद

उर्वशी का कहना है कि 'उन्हें प्यार पर हमेशा यकीन था।' उर्वशी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम और डिटेल बिना बताते हुए कहा कि 'उनका पिछला ब्वॉयफ्रेंड उन्हें प्रिंसेज की तरह ट्रीट करता था।' हालांकि, उर्वशी ने यह भी कहा है कि 'वह नहीं चाहतीं कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें ऐसे ट्रीट करें।' वह बताती हैं कि, 'कई बार उनके दोस्त कहते हैं कि तुम वेल सेटल्ड हो, तो किसी अमीर लड़के से शादी कर लो। तब वो उनको बताती हैं कि जो रिलेशनशिप होगी, उसमें वो 'रिच ब्वॉयफ्रेंड' होगी।

बता दें कि उर्वशी रौतेला का नाम भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ भी जुड़ चुका है। हार्दिक और उर्वशी के अफेयर ने खूब चर्चा बटौरी हालांकि उर्वशी ने हार्दिक के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों से साफ इंकार कर दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था,'वो मीडिया चैनल्स और यूट्यूब से प्रार्थना करती हैं कि ऐसे वीडियो अपलोड ना करें क्योंकि उनका परिवार है, जिसे उन्हें जवाब देना पड़ता है और इससे प्रॉब्लम होती है।'

ऋषभ पंत ने तो उर्वशी को कर दिया था ब्लॉक

उर्वशी का नाम क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ भी जुड़ चुका है। उस वक्त खबरें सुनने को मिली थी कि ऋषभ ने उर्वशी को व्हाट्सएप्प पर ब्‍लॉक कर दिया है. इतना ही नहीं ऋषभ ने उर्वशी का नंबर भी अपने फोन से ब्लॉक कर दिया था। कहा जाता है कि ऋषभ अपने मैच को लेकर काफी परेशान थे और इसी बीच उर्वशी उन्हें बार-बार फोन कर रही थी, जिससे परेशान होकर पंत ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया था. वहीं जब इस बारे में उर्वशी से बात करने की कोशिश की गई तो उनके स्पोकपर्सन की तरफ से बताया गया था कि एक-दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🪔 #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on Oct 28, 2020 at 9:58pm PDT

भले ही उर्वशी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है लेकिन वह खुद को हमेशा सिंगल ही बताती है। उर्वशी अक्सर अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटौरती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपने नए-नए लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती है। वह नेहा कक्कड़ की शादी में भी शामिल हुई थी, जहां पर वह टोनी कक्कड़ के साथ खूब एन्जॉय करती दिखी। इसके अलावा उर्वशी अपने ड्रेस को लेकर भी काफी परेशान रही थी। उन्होंने नेहा की शादी में काफी महंगा लहंगा पहना था लेकिन वह उसमें कंफेर्टेबल नहीं दिखीं।
 

Related News