25 APRTHURSDAY2024 11:55:25 AM
Nari

Sonali Kulkarni ने कहा भारतीय महिलाओं को आलसी तो फूटा उर्फी का गुस्सा, एक्ट्रेस ने अब मांगी माफी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Mar, 2023 05:23 PM
Sonali Kulkarni ने कहा भारतीय महिलाओं को आलसी तो फूटा उर्फी का गुस्सा, एक्ट्रेस ने अब मांगी माफी

'दिल चाहता है', 'मिशन कश्मीर और 'टैक्सी नंबर 9211' जैसी फिल्में में काम कर चुकी सोनाली कुलकर्णी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें उन्होनें आज के दौर की लड़कियों को बहुत ज्यादा डिमांडिग और आलसी बता दिया।  एक्ट्रेस के इस  बेबाक बोल के बाद सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया है, कुछ लोग जहां सोनाली की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग भड़क गए हैं, उन्हीं में एक है अपनी अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद।

PunjabKesari

उर्फी जावेद ने निकाली सोनाली पर भड़ास

उन्होनें भी सोनाली पर भड़ास निकाली है। सोनाली के वीडियो को ट्विटर पर रीट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, 'आपने जो भी कहा, वो बेहद असंवेदनशील है। आप आज की मॉडर्न महिलाओं को आलसी कह रही हैं, जबकि वो न सिर्फ अपना काम बल्कि उसके एक साथ अपने घर को भी संभाल रही हैं? ऐसे में अगर वो चाहती हो कि उसका पति अच्छा पैसा कमाने वाला हो तो इसमें क्या बुरा है। आदमियों ने सदियों तक महिलाओं को सिर्फ बच्चे पैदा करने की मशीन समझा और हां, शादी की सबसे जरूरी वजह रही- दहेज। लड़कियों, तुम मांगने या डिमांड करने में बिलकुल भी डरना मत। हां आप सही हो कि लड़कियों को काम करना चाहिए, लेकिन ये प्रिवलेज सभी को नहीं मिलता है। शायद आप इसे देख नहीं पा रही हो।'

PunjabKesari

सोनाली ने बताया भारतीय महिलाओं को आलसी

दरअसल एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले एक इवेंट में हिस्सा लिया था जहां पर उन्होनें कहा, 'ऐसी बहुत सी लड़कियां हैं जो आलसी है। उनको  ऐसा बॉयफ्रेंड या पति चाहिए, जिसके पास अच्छी नौकरी और घर हो। जिसको ये पता हो कि उसे इन्क्रिमेंट्स मिलने वाला है। लेकिन उस लड़की में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो कह पाएं कि मैं क्या करूंगी, जब तुम मुझसे शादी करोगे। मैं सभी से अपील करना चाहती हूं कि आप सभी के घर में ऐसी लड़कियां, ऐसी स्त्री निर्माण कीजिए जो सक्षम हैं, जो अपने आप के लिए कमा पाएं। जो ये कह पाएं कि हमें घर में नया फ्रिज लेना है तो आधे पैसे तुम दो और आधे पैसे मैं दूंगी'।  

खुद नौकरी ढूंढो और पैसे कमाओ- सोनाली

वहीं एक्ट्रेस ने लड़कियों को ये सलाह भी दे डाली कि ऐशो आराम की जिंदगी चाहिए तो खुद नौकरी ढूंढो और पैसे कमाओ। उन्होनें कहा, ' सारी महिलाएं ऐसी नहीं होती हैं लेकिन इस तरह का अग्रेशन और डिमांडिग नेचर धीरे-धीरे बढ़ रहा है। आजकल लड़कियां बॉयफ्रेंड पर प्रेशर डालती रहती हैं कि  हनीमून होगा तो विदेश में होगा। और अब तो पूछो ही मत, डेस्टिनेशन वेडिंग और प्री वेडिंग शूट्स हैं। उसका सारा खर्चा बॉयफ्रेंड या होने वाला पति ही उठाएग, क्यों? अगर आपको ये ऐशो आराम की जिंदगी चाहिए तो आप क्या कमाओगी? आप खुद भी पढ़ो। नौकरी ढूंढो। आप जाओ 4 ऑफिस में। पूछो कि क्या मुझे काम मिल सकता है? सोनाली ने ये भी कहा कि महिलाओं को भी परिवार का जिम्मा उठाना चाहिए। बिल भरना सिर्फ पति का काम नहीं है। 

बुरी तरह ट्रोल होने के बाद सोनाली ने मांगी माफी

लगातार ट्रोल होने के बाद आखिरकार एक्ट्रेस ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगना ही बेहतर समझा। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, 'मुझे मिल रही टिप्पणियों से मैं अभिभूत हूं। मैं आप सभी को और विशेष रुप से पूरे प्रेस तो मुझसे जुड़ने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। खुद एक महिला होने के नाते मेरा इरादा दूसरी महिलाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। वास्तव में मैंने महिलाओं के समर्थन में बार-बार खुद को बड़े पैमाने पर व्यक्त किया है और यह एक महिला होने के नाते किया है। सराहना या आलोचना करने करने के लिए व्यक्तिगत रुप से मेरे पास पहुंचने के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। आशा है कि हम विचारों का ज्यादा खुला आदान-प्रदान करने में सक्षम होंगे'।

आपको क्या लगता है, उर्फी का कहना सही है या सोनाली का? कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News