01 MAYWEDNESDAY2024 3:06:33 AM
Nari

बचपन से अब तक बहुत बदल गई है उर्फी जावेद, आप भी देखें फैशनिस्टा की क्यूट तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Apr, 2023 05:56 PM
बचपन से अब तक बहुत बदल गई है उर्फी जावेद, आप भी देखें फैशनिस्टा की क्यूट तस्वीरें

फैशन की दुनिया में जिसने सबसे ज्यादा चर्चाएं लुटी वह है उर्फी जावेद। टीवी एक्ट्रेस से फैशनिस्टा बनीं उर्फी के लुक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बस इसी बात का इंतजार रहता है कि आज एक्ट्रेस क्या धमाल मचाने जा रही है। 

PunjabKesari
उर्फी भी अपने अपने नए अवतार से लोगों को बिल्कुल निराश नहीं करती है। वह कुछ ऐसा कर ही देती है जिससे चारों तरफ उन्ही के चर्चे चलते हैं। वैसे तो हमने उनकी कई तस्वीरें देखी हैं आज हम आपको सालों पुरानी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप यकीन ही नहीं कर पाओगे ये उर्फी ही है। 

PunjabKesari
लखनऊ में एक रूढ़िवादी परिवार में बड़े होने से लेकर लेकर रेड कार्पेट की मालकिन बनने तक दिवा ने एक लंबा सफर तय किया है। वैसे ताे वह जर्नलिस्ट बनना चाहती थी लेकिन आज वही मीडिया को अपने इशारे पर नचा रही है।

PunjabKesari
उर्फी ने एस इंटरव्यू में लोगों की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा था कि- " मुझे समझ नहीं आया कि मुझे एक खास तरह के कपड़े पहनने से क्यों रोका गया था। मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया, मैंने आत्महत्या करने की भी कोशिश की लेकिन उस एक पल में मैंने अपने जीवन को दूसरा मौका देने का फैसला किया"। 

PunjabKesari
उर्फी का कहना है कि "पहले  मुझे फैशन की ज्यादा जानकारी नहीं थी लेकिन मुझे पता था कि उन्हें क्या पहनना है। मैं अलग दिखना चाहती थी, मैं सबसे अच्छी दिखना चाहती थी। जैसे जब मैं किसी पार्टी में जाती हूं, तो हर कोई मेरी ओर देखता है"।

PunjabKesari
याद हो कि उर्फी को 2016 में उन्हें बड़े भैया की दुल्हनिया  में अवनि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला था। इसके बाद उन्हें  चंद्र नंदिनी सीरियल मिला जिसमें वो छाया के किरदार में नजर आई थी। मेरी दुर्गा शो में उन्हें पहचान मिली थी। 

PunjabKesari
इसके अलावा उर्फी बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल का भी हिस्सा रही। 2020 में वो इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें बिग बॉस ओटीटी में आने का न्योता मिला। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर उर्फी का राज ही हो गया। 

Related News