02 DECWEDNESDAY2020 6:30:52 AM
Nari

विंटर में स्कर्ट पहनने के 5 बेस्ट ट्रिक्स, ठंड लगेगी कम और स्टाइल होगा हिट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Nov, 2020 03:06 PM
विंटर में स्कर्ट पहनने के 5 बेस्ट ट्रिक्स, ठंड लगेगी कम और स्टाइल होगा हिट

सर्दी की कड़कड़ाती ठंड में गर्मागर्म चाय-कॉफी पीने और कंबल में शरीर को गर्माहट देने से बेहतर कोई और ऑप्शन नहीं है। इस मौसम में आप हैवी स्टफ के कपड़ों का ही चुनाव करते हैं। ठंड से बचने के लिए लोग स्वेटर के साथ पैंट, जुराबें, टोपी, मफलर आदि पहनते है। मगर लड़कियां सर्दियों में भी खुद को स्टाइलिश दिखाने का मौका नहीं छोड़ती। लड़कियों को स्कर्ट्स पहननी काफी पसंद होती है। हालांकि विंटर सीजन में इससे पहनना थोड़ा मुश्किल है। लेकिन स्कर्ट्स कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती। हर मौसम में इसे वियर किया जा सकता है। स्कर्ट को डिफरेंट-डिफरेंट तरीके से कैरी कर सकती हैं। इस लुक में आप विंटर सीजन में भी काफी स्टाइलिश नजर आएंगी। 

स्कर्ट को लेगिंग के साथ पहनें 

स्कर्ट किसी भी रंग की हो फिर चाहे वो शाॅर्ट हो या लाॅन्ग इसे ब्लैक लेगिंग के वियर किया जा सकता है। ब्लैक लेगिंग के साथ स्कर्ट कैरी करने से ठंड भी नहीं लगेगी और आपका लुक भी स्टाइलिश लगेगा। स्कर्ट के साथ स्टाइलिश जूते कैरी करना ना भूलें। 

PunjabKesari

विंटर के लिए बेस्ट वुलन स्कर्ट 

वुलन स्कर्ट विंटर के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। लेगिंग के साथ वुलन स्कर्ट का कॉम्बिनेशन काफी अच्छा लगेगा। आप चाहें तो गर्म लेगिंग के ऊपर भी वुलन स्कर्ट वियर कर सकती हैं।

PunjabKesari

विंटर जम्पसूट के साथ टीमअप करें स्कर्ट 

सर्दियों में खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए विंटर जम्पसूट के साथ स्कर्ट टीमअप करके पहन सकती हैं। इससे आपको स्टाइलिश लुक भी मिलेगा और ठंड से भी बचाव रहेगा। लेकिन इस बात का ध्यान जरूर रखें कि जम्पसूट का बॉटम एरिया ज्यादा चौड़ा नहीं होना चाहिए। 

PunjabKesari

लॉन्ग स्वेटर के साथ पहने स्कर्ट 

स्कर्ट को लाॅन्ग स्वेटर के ऊपर भी पहना जा सकता है। स्वेटर के ऊपर स्कर्ट पहनकर इसके जॉइन्ट पर बेल्ट लगा लें। ये आपको सर्दियों में एक यूनिक लुक देगा। 

PunjabKesari

लॉन्ग स्कर्ट से सर्दियों में दिखें स्टाइलिश

लॉन्ग स्कर्ट्स कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होती। विंटर सीजन में तो यह एक बेहतर ऑप्शन है। लॉन्ग स्कर्ट के नीचे बॉडी वॉमर या फिर गर्म लेगिंग पहन कर आप खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News