18 APRTHURSDAY2024 10:38:30 PM
Nari

ट्विंकल ने बेटी को दिया टारगेट तो लाडली ने पूछा मां से यह जरूरी सवाल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 03 Feb, 2021 05:28 PM
ट्विंकल ने बेटी को दिया टारगेट तो लाडली ने पूछा मां से यह जरूरी सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस व अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव है। हाल में ही ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी बेटी नितारा को एक टारगेट दिया है। जी हां, ट्विंकल ने खुद अपने और बेटी के लिए हर सुबह किसी न किसी किताब के 25 पन्ने पढ़ने का लक्ष्य रखा है ताकि बेटी को भी पढ़ने की आदत लगे और वह इसका महत्व समझे।

ट्विंकल खन्ना ने बेटी को दिया टारगेट

ट्विंकल ने पोस्ट में लिखा है, ‘मैंने 8 वर्षीय बेटी नितारा से कहा कि तुम्हें हर दिन 25 पन्ने पढ़ने हैं। मैं भी पढूंगी।' उसने पूछा- 'लेकिन आपको टारगेट कौन देता है मम्मा?' जवाब में मैंने कहा- 'बड़े होने का यही सबसे पेचीदा हिस्सा है। आपको खुद को ऐसे टास्क देने पड़ते हैं। ध्यान रखना पड़ता है कि आप उन पर अडिग रहें।’ ब्रश करने के बाद बिना बाल बनाए ही हमने दिन की सबसे अच्छे तरीके से शुरुआत की है। हालांकि जरूरी नहीं कि रोज 25 पन्ने ही पूरे हों। कभी-कभी पांच ही हो पाते हैं। लेकिन आखिरकार यह सब जुड़ता जाता है। ट्विंकल द्वारा शेयर की तस्वीर में वह खुद बेटी के साथ किताब पढ़ती हुई दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 

लाइमलाइट से दूर रहते इस कपल के बच्चे

वैसे देखा जाता है कि पैसों और शौहरत से अक्सर बच्चे बिगड़ जाते है लेकिन ट्विंकल बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटी मां में शामिल है जो अपने बच्चों के पालन पोषण की अलग मिसाल कायम कर रही है। ट्विंकल और अक्षय के बच्चे लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं।

PunjabKesari

फिल्मों से दूर बच्चों की परवरिश कर रही ट्विंकल

शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड से दूरी बना ली। ट्विंकल अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त बच्चों की परवरिश में लगाती है। ट्विंकल अक्सर बच्चों के लिए टेस्टी और हैल्दी रेसिपी भी शेयर करती रहती है। ट्विंकल अब एक्टिंग से दूर इंटीरियर डिजाइनिंग में हाथ अजमा रही है। ट्विंकल को किताबे पढ़ना और लिखना दोनों ही काफी पसंद है।

PunjabKesari

ट्विंकल बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी है। सुपरस्टार की बेटी होने के बावजूद उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। ट्विंकल के पति अक्षय काफी फेमस एक्टर है।

Related News