28 APRSUNDAY2024 6:58:20 PM
Nari

Star Parivaar Awards का जश्न मनाने पहुंचे Celebs, रेड कार्पेट पर छाई टीवी की बहुएं

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Sep, 2023 12:34 PM
Star Parivaar Awards का जश्न मनाने पहुंचे Celebs, रेड कार्पेट पर छाई टीवी की बहुएं

टीवी के फेमस अवॉर्ड शो 'स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2023' का शानदार आगाज हो चुका है। इस अवॉर्ड शो की रात को खास बनाने के लिए टीवी के कई सितारों ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। रुपाली गांगुली से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' के स्टार्स शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आए। अवॉर्ड नाइट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें सभी स्टार्स एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रहे हैं। तो चलिए डालते हैं सबके लुक पर एक नजर....

रुपाली गांगुली 

टीवी की अनुपमा और वनराज यानी की सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली ने अवॉर्ड नाइट में एक साथ पोज दिए। जहां अनुपमा पीच कलर के केप स्टाइल गाउन में बेहद गॉर्जियस दिख रही थी वहीं वनराज ब्लैक कलर के ब्लैक पेंट कॉट सूट में बेहद हैंडसम दिखे। रुपाली ने गाउन के साथ मिनिमम ज्वेलरी ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

भाविका शर्मा 

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की स्टारकास्ट ने भी अवॉर्ड में धमाकेदार एंट्री ली। जहां शक्ति अरोड़ा ऑल ब्लैक लुक में दिखे वहीं उनकी को-स्टार भाविका शर्मा वन साइड शॉल्डर रेड गाउन में दिखी। भाविका ने गाउन के साथ ओपन हेयर कानों में लॉन्ग बालियां और डॉर्क मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। ब्लू गाउन में सुमित सिंह भी कॉफी गॉर्जियस दिख रही थी। सुमित सिंह ने कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

प्रणाली राठौड़ 

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि अक्षरा यानी की प्रणाली राठौड़ ने अवॉर्ड नाइट की लाइमलाइट लूटी। प्रणाली रेड कॉर्पेट पर सबसे अलग अवतार में नजर आई। उन्होंने ब्लू कलर के गाउन के साथ शीशों वाली जैकेट कैरी की थी। बालों का बन बनाकर और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी कर प्रणाली काफी खूबसूरत दिख रही थी। 

मुस्कान बामने 

'अनुपमा' की पाखी यानी की मुस्कान बामने रेड कार्पेट पर हॉट अवतार में दिखी। एक्ट्रेस ने प्रिंट ब्लू कलर की शॉर्ट प्रिंटेड ड्रेस पहनी जिसके साथ लाइट मेकअप और बालों को खुला छोड़ अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

हिमांशी परासर 

'तेरी मेरी डोरियां' फेम एक्ट्रेस हिमांशी परासर भी अवॉर्ड नाइट में एकदम परी जैसी नजर आई। एक्ट्रेस ने रेड कलर का गाउन कैरी किया जिसके साथ मैचिंग ग्लव्स पहने। रेड कॉर्पेट पर पोज देती हुई एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस नजर आई। बालों का हल्का सा बन कानों में छोटे-छोटे मैचिंग ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप में हिमांशी काफी सुंदर दिखी। 

PunjabKesari

रुपम शर्मा 

'तेरी मेरी डोरियां' फेम रुपम शर्मा यानी की सीरत ने ब्लैक गाउन में लाइमलाइट बटौरी। एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाकर कानों में सिल्वर ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप लुक के साथ ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। एक्ट्रेस ने अपने ऑनस्क्रीन पति यानी की तुशार डैमबलिया के साथ एंट्री ली। कपल ब्लैक लुक में ट्विनिंग करता नजर आया। 

PunjabKesari

प्रियांशी यादव 

'पंड्या स्टोर' फेम कपल रोहित चंदेल और प्रियांशी साथ में पोज देते नजर आए। यहां प्रियांशी ने वन साइड गोल्डन गाउन पहना था वहीं रोहित ब्लैक पेंट कॉट में काफी हैंडसम दिख रहे थे। 

PunjabKesari

विजयेंद्र कुमेरिया

'तेरी मेरी डोरियां' फेम विजयेंद्र कुमारिया ने भी अवॉर्ड नाइट की महफिल लूट ली। एक्टर व्हाइट कलर के ब्लेजर कॉट पैंट में काफी गॉर्जियस दिख रहे थे। 

PunjabKesari

केदार आशीष

'अनुपमा' के तोषु यानी की केदार आशीष अवॉर्ड नाइट में बड़े केजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने ग्रे और ब्लैक प्रिंट की पेंट सूट के साथ ओवरसाइज्ड कोट पहना।

PunjabKesari

अधिक मेहता 

'अनुपमा' फेम अधिक मेहता ब्लैक कोट पेंट में बेहद गॉर्जियस दिखे। एक्टर ने निशि सक्सेना के साथ अवॉर्ड नाइट में दस्तक दी। दोनों ऑल ब्लैक लुक में काफी गॉर्जियस नजर आए। 

PunjabKesari

Related News