05 MAYSUNDAY2024 5:43:52 AM
Nari

हील्स से लेकर कोल्हापुरी चप्पल तक, Summers में इन Footwears को बनाएं अपनी स्टाइल का हिस्सा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Jul, 2023 01:43 PM
हील्स से लेकर कोल्हापुरी चप्पल तक, Summers में इन Footwears को बनाएं अपनी स्टाइल का हिस्सा

खुद को स्टाइल करते समय महिलाएं  हर छोटी से छोटी चीज पर ध्यान देती हैं, फिर बात चाहे फुटवियर की क्यों ना हो।  कपड़े और एक्सेसरीज को चुनना भले ही आसान हो लेकिन फुटवियर को लेकर अकसर महिलाएं कंफ्यूज हो जाती हैं। क्योंकि हर किसी के पैर का साइज और शेप अलग- अलग होता है।  इसी परेशानी को कम करने के लिए आज के लेख में हम फैशनेबल और समर फुटवियर का कलेक्शन लेकर आए हैं जो आपके पैरों की खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर सकते हैं।


टी बार सैंडल

गर्मियों में कुछ लाइट और आरामदायक पहनने की चाहत होती है। इसके लिए टी बार सैंडल एक अच्छा विकल्प है। ये देखने में भी काफी स्टाइलिश होते हैं और आपके ओवरऑल लुक को अपग्रेड भी करती हैं।

PunjabKesari

शूज

ऑफिस या कॉलेज में लड़कियां सैंडल की जगह शूज पहन सकतीं हैं। धूप और धूल से बचने के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन है। जहां यह पहनने में  काफी आरामदायक होते हैं, वहीं इससे लुक भी काफी निखर कर आता है। गर्मी में पैरों को साफ रखने और इंफेक्शन से बचने के लिए भी ये आपके मदद कर सकते हैं।

PunjabKesari
स्लाइड्स सैंडल

अगर आप ट्रेंड में चल रहे फैंसी स्लाइड्स सैंडल को लेने की सोच रहे हैं तो यहां से आइडिया ले सकती हैं। इसमें आपको  एक से बढ़कर एक बढ़िया डिजाइन मिल जाएंगे। चारों ओर से खुले होने के चलते इससे पैरों में पसीना भी नहीं आता।
PunjabKesari

कोल्हापुरी चप्पल

कई महिलाओं को ये समझ नहीं आता कि वह किन कपड़ों के साथ कौन सी  फुटवियर कैरी करें। ऐसे में बता दें कि जींस और लॉन्ग कुर्ती के साथ आप कोल्हापुरी चप्पल ट्राई कर सकती हैं। कैजुअल के साथ- साथ किसी ओकेजन और फंक्शन के लिए भी इसे सूटेबल माना जाता है।

PunjabKesari
समर बूट्स

सिर्फ सर्दियों में ही नहीं बल्कि गर्मियों में भी बूट्स काफी पसंद किए जाते हैं। मौसम को ध्यान में रखते हुए इसके काफी डिजाइन लॉन्च किए गए हैं। ये आउटिंग के लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं।
PunjabKesari

हील्स

लाइटवेट, सॉफ्ट और बेहतरीन डिजाइन वाली हील्स आपके लुक को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने का काम करती हैं। बाजार में आपको स्टाइलिश समर हील्स के ऑप्शन मिल जाएंगे, वो भी कई सारे कलर्स में। इसे आप वेस्टर्न या इंडियन ड्रेस दोनों के साथ पेयर कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News