04 DECSATURDAY2021 1:20:06 PM
Nari

सर्दियों में भी कम नहीं होगा फैशन, ट्राई करें यें विंटर ड्रैस

  • Edited By Shiwani Singh,
  • Updated: 25 Nov, 2021 10:29 PM
सर्दियों में भी कम नहीं होगा फैशन, ट्राई करें यें विंटर ड्रैस

सर्दियों के मौसम में ठंड से बचने के लिए ऐसे कपड़े पहनने जरूरी होते हैं, जो आपके शरीर को ऊपर से नीचे तक ढंक सकें और गर्माहट का एहसास दिलाएं। इस मौसम में आप कई तरह की वूलन ड्रैस ट्राई कर सकती हैं लेकिन कुछ महिलाओं की शिकायत होती है कि विंटर के दिनों में मोटे स्वैटर, जैकेट और शॉल उनका फैशन बिगाड़ देते हैं। आप चाहें तो इस मौसम में भी स्टाइलिश और फैशनेबल दिख सकती हैं, बस आपको रंगों और कपड़ों के साथ थोड़ा एक्सपैरिमैंट करना होगा—

कार्डिगन एंड टर्टल नैक स्वैटर

PunjabKesari

ठंड से बचने के लिए कार्डिगन सबसे बैस्ट विंटर ड्रैस है। ज्यादातर महिलाएं इसे आऊटडेटेड मानती हैं लेकिन इसे श्रग की तरह यूज करें तो यह आपको फैशनेबल लुक देगा। वूलन स्वैटर भी सर्दियों में पहनने का अच्छा ऑप्शन है। मार्कीट में कई डिजाइनर और कलरफुल स्वैटर आपको मिल जाएंगे। गर्ल्स को टर्टल नैक स्वैटर जिसे हाई नैक भी कहते हैं, काफी पसंद आते हैं।  इन्हें आप जींस ट्राऊजर या स्कर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं।

विंटर लॉन्ग ड्रैस एंड ओवर कोट

PunjabKesari

कहीं पार्टी में जा रही हैं तो आप विंटर लॉन्ग ड्रैस और ओवर कोट कैरी कर सकती हैं। ये आपको स्टाइलिश के साथ क्लासी लुक देंगे। आजकल लॉन्ग और शॉर्ट विंटर बॉडिकान और फ्रॉक ड्रैस भी आने लगी हैं। इन्हें भी आप ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ आप लॉन्ग बूट और विंटर स्टॉल जरूर कैरी करें।

हूडीज एंड स्वीट्स शर्ट

PunjabKesari

कैजूअल लुक के लिए आप हूडीज और स्वीट्स शर्ट ट्राई करें। हूडी में पीछे कैप दी होती है जिसे आप ठंड में अपना सिर ढंकने में इस्तेमाल कर सकती हैं। वहीं स्वीट्स शर्ट यंग गर्ल्स को काफी पसंद आती है। कैजुअल लुक के लिए यह बैस्ट ड्रैस है। इसे आप ऑफिस और कॉलेज में जींस के साथ पहन सकती हैं। इसके साथ स्पोर्ट शूज़ या लॉन्ग बूट भी अच्छे लगते हैं।

जैकेट एंड कोट

PunjabKesari

सर्दियों के दिनों में गरम कपड़ों में स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप जैकेट ट्राई करें। मार्कीट में कई वैराइटी के जैसे- पफर जैकेट, डैनिम, एनिमल प्रिंट वैक्स जैकेट, लैदर जैकेट, टेंच कोट, शॉर्ट कोट, फॉक्स लैदर टेंच कोट और गार्निक जैकेट मिल जाएंगे। इन्हें आप विंटर टॉप और जींस के साथ टिम करके पहन सकती हैं। इसके साथ लॉन्ग बूट कैरी करें।

पोंचो एंड वूलन लॉन्ग श्रग

PunjabKesari

विंटर में पोंचो यंग गर्ल्स को काफी पसंद आता है। इसे आप अपनी किसी भी ड्रैस के ऊपर कैरी कर सकती हैं। हाई नैक और स्वैटर के ऊपर यह काफी अच्छा लगता है। इसके साथ लॉन्ग बूट, विंटर टोपी और दस्ताने जरूर पहनें। यह आपको सर्दियों में स्टाइलिश लुक देगा। विंटर श्रग को भी स्वैटर या टॉप के साथ पहन सकती हैं। 

Related News