21 JUNFRIDAY2024 12:40:19 AM
Nari

सिंपल से सूट में भी जान डाल देंगी ये ट्रेंडी और स्टाइलिश स्लीव्स डिजाइन

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 May, 2024 04:15 PM
सिंपल से सूट में भी जान डाल देंगी ये ट्रेंडी और स्टाइलिश स्लीव्स डिजाइन

आज कल का जमाना मॉडर्न आउटफिट्स को ज्यादा पसंद करता है लेकिन ट्रेडिशनल वियर की बात ही कुछ अलग है। देखा जाए तो ट्रेडिशनल वियर में सबसे ज्यादा सूट ही पहना जाता है। आपको आज कल बाजार से बहुत से डिजाइन रेडीमेड मिल जाएंगे लेकिन अगर आप सूट खुद सिलवाना पसंद करती हैं तो हम आपको कुछ लेटेस्ट स्लीव्स डिजाइन के बारे में बताएंगे जो आपके सुट को डिजाइनर सूट से भी बेहतर लुक देंगी। सिंपल सूट भी स्टाइलिश और मॉडर्न दिखने लगेगा। तो चलिए जानते हैं उन ट्रेंडी स्लीव्स के बारे में- 

लेस वर्क स्लीव्स डिजाइन

PunjabKesari

लेस में आपको अनगिनत वैरायटी की स्लीव्स के डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे। इसमें फैंसी लुक पाना चाहती हैं तो गोल्डन कलर की लेस को प्लेन सूट की स्लीव्स में 2 से 4 लेयर में लगवा सकती हैं। वहीं सिंपल और सोबर लुक कैरी करना चाहती हैं तो स्लीव्स के लिए व्हाइट या थ्रेड वर्क वाली लेस लगवा सकती हैं।

कट वर्क स्लीव्स डिजाइन

PunjabKesari

कट वर्क में आपको स्क्वायर कट, ओवल कट, जाल डिजाइन जैसे कई पैटर्न देखने को मिल जाएंगे। कट वर्क के बीच में आप चाहे तो फैंसी लुक पाने के लिए लटकन भी लगवा सकती हैं। इसके अलावा आप चाहे तो किनारी लेस की मदद से भी स्लीव्स के डिजाइन को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

डोरी डिजाइन स्लीव्स

PunjabKesari

स्लीव्स में वैसे तो कई डिजाइन आपको देखने को मिल जाएंगे, लेकिन स्टाइलिश लुक पाने के लिए आप स्लीव्स में डोरी लगवा सकती हैं। इसमें आपको जिग-जैग, कट वर्क, सिंपल डोरी, ए-लाइन में कई डिजाइन की स्लीव्स देखने को मिल जाएंगे।

फ्लेयर डिजाइन

PunjabKesari

अगर आपके सूट की बाजू नीचे से चौड़ी नजर आ रही है। तो इसमें कट देकर फ्लेयर डिजाइन बनवा सकती हों। आजकल इस तरह की स्लीव्स वाली काफी डिजाइन चल रहे हैं और काफी अच्छे लगते हैं।

Related News