11 MAYSATURDAY2024 12:45:12 PM
Nari

दीपिका कक्कड़ जान छिड़कती हैं अपनी ननद सबा पर, ऐसे बना सकते हैं आप भी Sister-in-law के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Nov, 2022 06:29 PM
दीपिका कक्कड़ जान छिड़कती हैं अपनी ननद सबा पर, ऐसे बना सकते हैं आप भी Sister-in-law के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग

भाभी और ननद का रिश्ता वैसे तो काफी खट्टा-मीठा होता होता है, लेकिन टीवी इंडस्ट्री की एक रियल लाइफ भाभी ननद की जोड़ी है जिनके बीच सिर्फ प्यार ही प्यार दिखता है। ये जोड़ी है दीपिका कक्कड़ और सबा इब्राहिम की जोड़ी। जिन लोगों को नहीं मालूम हैं उन्हें बता दें कि दीपिका अपनी ननद सबा को गुड़िया बुलाती हैं। इन दोनों के बीच में प्यार और बॉन्ड काफी है, और ये सब आप इन सभी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। वहीं अब जब सबा इब्राहिम  की शादी हो रही है तो दीपिका कक्कड़ भी सारे फंक्शन्स में खूब ठुमके लगा रही हैं। अगर आपको भी और दीपिका कक्कड़ जैसा प्यारा भाभी और ननद का रिश्ता चाहिए तो इन टिप्स को करें फोलो और बस कुछ छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखना होगा।

 

ना होने दें ननद को मेहमान होने का एहसास

अपनी ननद को कभी भी यह एहसास ना दिलाए कि वह आपके घर में एक मेहमान हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि ये घर आपके आने से पहले उनका भी था और आज भी है इसलिए जब भी वह आपके पास आएं उन्हें मेहमानों की तरह ट्रीट ना करें। आपको यह बात समझनी होगी कि आपका ससुराल जितना आपका है उतना ही आपकी ननद का भी है। अगर वह अक्सर वहां आती है तो इस बात से इरिटेट होने के बजाय ऐसा मानें कि आपकी अपनी बहन आपसे मिलने आई है। फिर देखिए कैसे आपका और उनका बॉन्ड मजबूत बनता है।

PunjabKesari

रखें दोस्त जैसे व्यवहार

अपनी ननद से दोस्ती का रिश्ता बनाने की कोशिश करें। उनके साथ शॉपिंग पर जाएं, कभी बाहर डिनर पर या फिर घूमने के लिए जाए। उनके और अपने बीच किसी तरह की दीवार न बनने दें। उन्हें यह दिखाएं कि वह आपके लिए कितनी खास है। उनके साथ अच्छा समय बिताने की कोशिश करें। जब आप रिश्ते में बैलेंस बनाए रखना शुरू करेंगे तो आपका बॉन्ड अपने आप स्ट्रॉन्ग होता चला जाएगा। आपकी ननंद के साथ किया गया व्यवहार आपके पति और आपके ससुराल वालों की नजरों में भी आपका मान बढ़ाएगा।

PunjabKesari

प्यार दिखाना में ना करें कंजूसी

अगर आपकी ननद की तबीयत खराब हो या वह किसी वजह से उदास हों, तो उन्हें यह दिखाएं कि आप उनकी परवाह करती हैं। उनके लिए चॉकलेट, आइसक्रीम, कॉफी या चाय लेकर जाएं और उनका हाल पूछें। आपके ऐसा करने से उनका मूड ठीक हो सकता है। अगर वह किसी प्रॉब्लम में हैं, तो उनकी परेशानी को सुलझाने में उनकी मदद करें। ऐसा करके आप उन्हें बता सकती हैं कि आपको उनकी कितनी परवाह है।

Related News