29 APRMONDAY2024 4:52:09 AM
Nari

'हां जैकलीन के साथ है मेरा रिश्ता...' एक्ट्रेस को लेकर पहली बार बोले ठग सुकेश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jan, 2022 02:33 PM
'हां जैकलीन के साथ है मेरा रिश्ता...' एक्ट्रेस को लेकर पहली बार बोले ठग सुकेश

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच नजदीकियों की बात सामने आने के बाद से ही  इस मामले में लोगों की दिलचस्पी और भी बढ़ गई है।  लोगों को विश्वाश नहीं हो रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ और था। अब इसी बीच ठग ने दावा किया है कि वह  जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशन में था तभी तो एक्ट्रेस को करोड़ों के गिफ्ट दिए गए थे। 

PunjabKesari

जेल में बंद सुकेश पर बड़े-बड़े लोगों को झांसा देकर  200 करोड़ की ठगी करने का आरोप है। उनकी दोस्ती ग्लैमर इंडस्ट्री में भी कुछ लोगों से हैं। अब सुकेश के वकील अनंत मलिक ने एक प्रेस नोट जारी कर बड़े खुलासे किए हैं। इस नोट में सुकेश ने खुद को  ठग बोलने पर एतराज जताते हुए कहा-  वह एक ठग नहीं है और उनसे पैसे लेने वाले जेल अधिकारियों की जांच क्यों नहीं की जाती है। 

PunjabKesari

सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप पर मुहर लगाते हुए कहा कि-  एक्ट्रेस के साथ उनके निजी रिश्ते हैं और इसका आपराधिक मामलों से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कहा-  मैं जैकलीन के साथ रिलेशन में था और यही कारण है कि मैंने एक्ट्रेस को गिफ्ट दिए हैं। इस दौरान, किसी भी तरह का लेन-देन मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ा मामला है। इस मामले से जैकलीन का कोई लेना-देना नहीं है। 

PunjabKesari
दरअसल कुछ दिन पहले सुकेश और जैकलीन की  रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आरोप है कि ठग ने जैकलीन को विदेशी घोड़ा, तीन बिल्लियां सहित कई महंगे तोहफे दिए थे। वह इंडिया का पहली सुपर वीमेन वेब सीरीज बनाने का प्लान कर रहा था और उसने जैकलीन को इस रोल का लालच दिया था।


 

Related News