16 MAYTHURSDAY2024 2:05:35 AM
Nari

शादी के खूबसूरत लम्हों को बनाएं और भी खास, 'वेडिंग रिंग' की जगह करें 'रिंग टैटू’ ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Nov, 2022 07:32 PM
शादी के खूबसूरत लम्हों को बनाएं और भी खास, 'वेडिंग रिंग' की जगह करें 'रिंग टैटू’ ट्राई

शादी में हर साल कोई न कोई नया ट्रेंड जरुरी आता है, जिसे दूसरे कपल अंधा-धुन फोलो करते हैं। आजकल ट्रेंड है रिंग टैटू का, जिसे शुरू किया था पूर्व फुटबॉल स्टार डेविड बेकहम ने, जिसे देख यह टैटू बनावने की होड़ दूसरे कपल्स में भी लग गई। दरअसल शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए आजकल वेडिंग रिंग की जगह रिंग टैटू बनवा सकते हैं। वेडिंग रिंग समय के साथ पुरानी होने लगती है लेकिन रिश्ते को मजबूत करने वाला टैटू कभी फिका नहीं पड़ेगा। जानते हैं ट्रेंडिंग टैंटू डिजाइंस।

पहले अस्थाई टैटू बनवाएं

पहली बार टैटू बनवा रहे हैं तो अस्थाई टैटू बनवाएं। इसमें कई विकल्प है। इसके बाद पसंदीदा डिजाइन का स्थाई टैटू बनवा लें।

PunjabKesari

नेम या मैचिंग टैटू

अंगुली पर रिंग की जगह पार्टनर के नाम लिखवा सकते हैं। इसके अलावा नाम का पहला अक्षर या दोनों के नामों के पहले अक्षर को आपस में मिलाकर भी कोई टैटू डिजाइन करवा सकते हैं।

PunjabKesari

हार्ट डिजाइन

टैटू डिजाइन के साथ आप आउट लाइन भी करवा सकते हैं। इसके लिए शेडेड हार्ट डिजाइन बेस्ट है। यदि प्रकृति से जुड़ाव महसूस करना चाहते हैं तो रिंग फिंगर में प्रकृति का टैटू बनवाएं।

PunjabKesari

नेवर एंडिंग बॉन्ड

पार्टनर के प्रति अटूट रिश्ता दर्शाने के लिए नेवर एंडिंग बॉन्ड रिंग टैटू बनवा सकते हैं। इसमें ऐसी डिजाइन बनाई जाती है, जिसमें लाइन इस तरह से घुमी हुई होती है कि उसका कहीं अंत नहीं होता।

PunjabKesari

हार्ट बिट्स

रिंग फिंगर के लिए हार्ट बिट्स भी ट्रेंडिंग में है। इस तरह का रिंग टैटू यह बताएगा कि जीवन साथी के प्रति आप कितने अधिक समर्पित हैं।

PunjabKesari

 

शादी की रिंग तो कुछ वक्त के बाद पुरानी हो जाती है, लेकिन यह खूबसूरत रिंग टैटू आपको जिंदगी भर आपको आपके प्यार और उनकी खासियत याद दिलाएंगे।

Related News