04 MARTHURSDAY2021 1:27:43 PM
Nari

Corona से पीड़ित हुई इस एक्टर की बीवी, बताया अब कैसा है हाल

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 14 Mar, 2020 06:02 PM
Corona से पीड़ित हुई इस एक्टर की बीवी, बताया अब कैसा है हाल

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया चिंता में है। इंसान चाहे अमीर हो चाहे गरीब, कोरोना की चपेट में कोई भी व्यक्ति आ सकता है। WHO से लेकर दुनिया भर के डॉक्टर लोगों को इस बीमारी से बचने की सलाह दे रहे हैं। अभी कुछ देर पहले हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स ने ट्वीट करके बताया कि उनकी पत्नि रीटा विल्सन कोरोना वायरस से ग्रस्त हैं।

Image result for Tom Hanks,nari

कोरोना एक तरह की महामारी है, जो तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। ज्यादातर यह वायरस विदेशों में फैला हुआ है। WHO संगठन की रिपोर्ट के मुताबिक यह वायरस अब तक 3 हजार लोगों को अपना शिकार बना चुका है।

 

बात करें अगर टॉम हैंक्स के ट्वीट के बारे में, उन्होंने अपने ट्वीट में अपने फैंस का धन्यवाद किया। जो समय-समय पर उनका और उनकी पत्नि का हाल-चाल पूछ रहे हैं, और उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। टॉम हैंक्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'रिटा विल्‍सन और मैं उन सभी का धन्‍यवाद करना चाहते हैं, जो हमारा खयाल रख रहे हैं. हमें COVID-19 संक्रमण हुआ है और हम आइसोलेशन में हैं ताकि हमसे यह संक्रमण नहीं फैले. ऐसे लोग हैं जिनके लिए यह एक बहुत गंभीर बीमारी हो सकती है. हम इसे एक-एक कर के लड़ ले रहे हैं. विशेषज्ञों की सलाह मानते हुए हम अपना और एक-दूसरे का ख्याल रख रहे हैं।

'

 

 

साथ ही विल्सन ने अपने आप बीती भी अपने फैंस के साथ शेयर की। विल्सन ने बताया कि 'मैं और रीटा अभी ऑस्ट्रेलिया में हैं. हम लोग थोड़े थके हुए महसूस कर रहे थे, ऐसा लग रहा था जैसे हमें जुखाम हो गया है, जिसके कारण शरीर में काफी दर्द भी हो रहा था. थोड़ा बुखार भी था. चीजों को ठीक करने के लिए हमने कोरोना वायरल का टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव पाया गया. अब, हम क्या कर सकते हैं? चिकित्सा अधिकारियों के प्रोटोकॉल का हमें पालन करना ही पड़ेगा. हमारा टेस्ट किया जाएगा और लोगों के स्वास्थ्य के लिए और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमें अलग किया जाएगा.' 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News