23 APRTUESDAY2024 12:22:24 PM
Nari

शादी के कई सालों बाद Parents बने ये टीवी स्टार्स, जुड़वा बच्चों से भरी Couples की झोली!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Dec, 2020 07:04 PM
शादी के कई सालों बाद Parents बने ये टीवी स्टार्स, जुड़वा बच्चों से भरी Couples की झोली!

आम कपल हो या सेलिब्रिटीज, शादी के बाद हर कपल की चाहत होती है कि उनकी गोद में नन्हा सा बच्चा खेले जिसकी शरारते देखते-देखते जिंदगी आसानी से कट जाए। कई कपल्स की यह चाहत तो आसानी से पूरी हो जाती है तो कई सालों तक इसके लिए तरस जाते हैं। टीवी की दुनिया में तो ऐसे कई कपल्स है जो शादी के कई साल बाद पेरेंट्स बने। खास बात है कि साल 2020 में कपल्स पेरेंट्स भी बन गए, इनमें से किसी को शादी के 8 तो किसी को 10 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बनने की खुशी मिली। 

करणवीर बोहरा-तीजे सिद्धू

PunjabKesari

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने साल 2006 में तीजे से शादी की थी। हाल ही में 20 दिसंबर को करण और तीजे के घर एक और नन्ही परी ने जन्म लिया। इससे पहले करणवीर-तीजे की दो जुड़वा बेटियां हैं जिनका जन्म उनकी शादी के करीब 10 साल बाद हुआ। पहले तो उनके घर बच्चे नहीं हुए लेकिन जब हुए तो जुड़वा। अब तीसरी बेटी के आने से भी करणवीर काफी खुश है। 

जय भानुशाली और माही विज

PunjabKesari

टीवी के क्यूट कपल में से एक एक्टर जय और माही ने साल 2011 में शादी की थी मगर इन्हें पेरेंट्स बनने का सुख शादी के करीब 8 साल बाद मिला। हालांकि, इससे पहले उन्होंने दो बच्चों को गोद लिया था और उनके सारे खर्च का जिम्मा लिया। अब जय भानुशाली और माही विज अपने तीनों बच्चों के साथ काफी हैप्पी है और क्वालिटी टाइम की तस्वीरें अक्सर शेयर करते रहते है। 

कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक

PunjabKesari

टीवी का जाना माना चेहरा कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने कई सालों तक अपनी शादी छिपाकर रखी थी। दरअसल, दोनों ने साल 2012 में शादी की थी मगर पेरेंट्स का सुख नहीं मिला। इसलिए बच्चों के लिए कश्मीरा और कृष्णा ने सेरोगेसी का रास्ता चुना और साल 2018 में जुड़वा बेटों यान और कृषांग को जन्म दिया। 

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी

PunjabKesari

जी हां, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने साल 2013 में रोहित से शादी की थी। मगर शादी के इतने सालों तक उनके घर भी बच्चों की किलकारियां नहीं गूंजी। अब जाकर इस कपल के घर में खुशी आई। शादी के 7 साल बाद उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। अपने बेबी के लिए अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी काफी एक्साइटेड है। 

मोहित मलिक- अदिति मलिक

टीवी एक्टर मोहित मलिक के लिए साल 2020 खुशियों भरा रहा क्योंकि इसी साल ही उन्हें अपने घर नन्हें मेहमान के आने की खबर मिली। दरअसल, मोहित मलिक-अदिति मलिक ने साल 2010 में शादी की थी। शादी के 10 साल बाद अब जाकर मोहित मलिक ने फैंस को बताया कि उनकी बीवी अदिति प्रेग्नेंट हैं और अगले साल उनके घर भी बेबी आ जाएगा। 

PunjabKesari

तो ये हैं वो टीवी स्टार्स जिन्हें शादी के 7 या 10 साल बच्चों का सुख मिला। इनमें से कुछ ने पहले करियर पर फोकस करना चाहा तो कुछ के घर भगवान की कृपा देरी से हुई। मगर फाइनली ये स्टार्स भी पेरेंट्स बन चुके हैं, इन्हें भी बच्चों को खिलाने का मौका मिल गया।

Related News