26 APRFRIDAY2024 6:06:32 AM
Nari

सीरियल के सेट पर मिले दिल फिर की शादी, अब बिना तलाक लिए एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं ये टीवी कपल्स

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Dec, 2020 04:03 PM
सीरियल के सेट पर मिले दिल फिर की शादी, अब बिना तलाक लिए एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं ये टीवी कपल्स

किसी ने सच ही कहा हैं कि प्यार करना आसान हैं लेकिन निभाना मुश्किल। कुछ ऐसा ही हुआ इन टीवी जोड़ियों के साथ। इन जोड़ियों ने प्यार तो आसानी से कर लिया लेकिन इसे निभा नहीं पाए। इन्होंने शादी तो की लेकिन जल्द ही अलग हो गए। चलिए आज इस पैकेज में हम आपको टीवी ने उन कपल्स से मिलवाते हैं जो बिना तलाक लिए एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं।

किरण करमाकर और रिंकू धवन

किरण करमाकर और रिंकू धवन ने टीवी सीरियल 'कहानी घर घर की' में भाई बहन का रोल निभाया था। इस सीरियल की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए। शो शुरू होने के एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली लेकिन 15 साल बाद अलग हो गए। खबरों के मुताबिक, इन दोनों में ऐसी बातें थी जो सॉल्व नहीं हो पा रही थी इसलिए इन्होंने अलग होने का फैसला लिया।

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी

एक्टर विवियन डीसेना भी अपनी पत्नी वाहबिज दोराबजी से अलग रह रहे हैं। सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। साल 2013 में इस कपल ने अपने प्यार को शादी का नाम दिया लेकिन 4 साल बाद ही दोनों अलग हो गए।

संदीप सोपारकर और जेसी रंधावा

निर्देशक संदीप सोपारकर भी अपनी पत्नी जेसी रंधावा से बिना तलाक लिए अलग रह रहे है। संदीप ने मॉडल जेसी से साल 2009 में शादी की थी। शादी के 7 साल बाद दोनों अलग हो गए।

पीयूष सहदेव और आकांक्षा रावत

'टीवी के फेमस एक्टर पीयूष सहदेव ने साल 2012 में सोलह सिंगार फेम एक्ट्रेस आकांक्षा रावत से शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए। इस कपल ने भी तलाक नहीं लिया।

अविनाश सचदेव और शालमली देसाई

सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूँ' के सेट पर अविनाश सचदेव और शालमली पहली बार मिले थे। इस सीरियल में इन्होंने देवर-भाभी का रोल किया था। यही से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई। दोनों ने शादी की और 2 साल बाद इनका रिश्ता बिगड़ गया। अब यह कपल भी अलग हो चुका है.
 

 

Related News