16 OCTWEDNESDAY2024 4:02:03 PM
Nari

करवा चौथ पर पहनें हेमा मालिनी जैसी साड़ी, आपकी खूबसूरती के आगे बहू भी लगेगी फीकी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2024 01:04 PM
करवा चौथ पर पहनें हेमा मालिनी जैसी साड़ी, आपकी खूबसूरती के आगे बहू भी लगेगी फीकी

नारी डेस्क: हेमा मालिनी अपने बेहतरीन साड़ी लुक्स के लिए जानी जाती हैं। उनकी साड़ियों का चयन हमेशा पारंपरिक, एलीगेंट और स्टाइलिश होता है। वह विभिन्न मौकों पर अलग-अलग साड़ी स्टाइल्स में नजर आती हैं, जो न सिर्फ उनके व्यक्तित्व को निखारते हैं, बल्कि आज की महिलाओं के लिए फैशन इंस्पिरेशन भी बनते हैं। अगर आप भी करवा चौथ पर अपनी बहू को टक्कर देना चाहती हैं तो हेमा मालिनी के कुछ बेहतरीन साड़ी लुक्स पर एक बार नजर जरूर डालें। 

PunjabKesari

क्लासिक सिल्क साड़ी

हेमा जी को अक्सर रॉयल बनारसी और कांजीवरम सिल्क साड़ियों में देखा जाता है। इन साड़ियों का आकर्षण और उनकी शाही खूबसूरती किसी भी इवेंट के लिए परफेक्ट होती है। इस तरह की साड़ी को गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर करें और अपने लुक को और भी रॉयल बनाएं।

PunjabKesari

पेस्टल शेड्स में ग्रेसफुल लुक

हेमा मालिनी पेस्टल रंगों की साड़ियों में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। हल्के रंग की साड़ियां जैसे पिंक, पेस्टल ब्लू या लाइट ग्रीन, उन्हें एक सोफिस्टिकेटेड और एलीगेंट लुक देती हैं। पेस्टल शेड्स के साथ आप हल्की ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप के साथ पेयर कर सकती हैं।

PunjabKesari

गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ियां

गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ियों में हेमा मालिनी हमेशा आकर्षक लगती हैं। खासकर सफेद या क्रीम साड़ी में गोल्डन बॉर्डर का कॉम्बिनेशन क्लासिक और टाइमलेस लुक देता है। यह करवा चौथ के लिए एक परफेक्ट चॉइस है। इसे चंकी गोल्डन ज्वेलरी के साथ मैच करें।

PunjabKesari

ब्राइट कलरफुल साड़ियां

हेमा जी को लाल, नारंगी, पिंक जैसे ब्राइट और वाइब्रेंट कलर की साड़ियों में देखा गया है। ये साड़ियां उन्हें एक जीवंत और एनर्जेटिक लुक देती हैं। अगर आप खुद को करवा चौथ में स्पॉटलाइट बनाना चाहती हैं, तो ब्राइट कलर की साड़ी ट्राई करें। ये न केवल आपके लुक को एन्हांस करेंगी बल्कि आपको और भी आकर्षक दिखाएंगी।

PunjabKesari

फ़्लोरल प्रिंटेड साड़ियां

 फ्लोरल प्रिंटेड साड़ियां भी हेमा जी के वार्डरोब का हिस्सा हैं। यह लुक खासकर समर और स्प्रिंग सीजन के लिए परफेक्ट होता है। फ्लोरल साड़ियों को हल्के और सॉफ्ट मेकअप के साथ कैरी करें। इस तरह का लुक आपको कंफर्टेबल और एलिगेंट बनाए रखेगा, खासकर हल्के मौकों पर।

PunjabKesari

कांजीवरम और बनारसी साड़ियां

कांजीवरम और बनारसी साड़ियां हेमा जी के वार्डरोब की जान हैं। ये साड़ियां उनकी शाही और ट्रेडिशनल लुक को निखारती हैं। इसे आप भारी गोल्ड ज्वेलरी के साथ पहनें और आपको रॉयल लुक मिलेगा।

PunjabKesari

साड़ी के साथ ब्लाउज का स्टाइल
   - 
हेमा मालिनी अपने ब्लाउज और जैकेट स्टाइल को भी खास बनाती हैं। उन्हें हाई नेक, फुल स्लीव्स और जैकेट स्टाइल ब्लाउज के साथ साड़ियों में देखा गया है।  साड़ी के साथ स्टाइलिश और डिजाइनर ब्लाउज ट्राई करें। यह आपके लुक को मॉडर्न और यूनिक बनाएगा, खासकर फॉर्मल इवेंट्स के लिए।

Related News