07 AUGSUNDAY2022 8:48:12 PM
Nari

Alphabet Secrets: परफेक्ट बहू के साथ बेस्ट पत्नी साबित होती हैं ये लड़कियां!

  • Edited By neetu,
  • Updated: 01 Feb, 2022 12:28 PM
Alphabet Secrets: परफेक्ट बहू के साथ बेस्ट पत्नी साबित होती हैं ये लड़कियां!

ज्योतिषशास्त्र अनुसार, हर किसी के नाम का पहला अक्षर उसपर अपना प्रभाव डालता है। इससे सामने वाले की पसंद, नापसंद व स्वभाव से जुड़े कई राज पता लगाए जा सकते हैं। इसीतरह कुछ अक्षर से नाम शुरु होने वाली लड़कियां पार्टनर व ससुरालवालों के लिए लक्की मानी जाती हैं। ये जहां भी जाती हैं अपने साथ सुख व खुशियां लेकर जाती हैं। उस घर में कभी भी अन्न व धन की कमी नहीं होती हैं। ऐसे में ये लड़कियां बेस्ट बहू व पत्नी मानी जाती हैं। चलिए जानते हैं इन लड़कियों के बारे में...

D अक्षर वाली लड़कियां

जिन लड़कियों के नाम का अक्षर D से शुरु होता है उन पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मानी जाती हैं। ये पार्टनर व ससुरालवालों के लिए लक्की मानी जाती हैं।
ये जीवन में हर सुख-सुविधा का आनंद लेती हैं। इसके अलावा अपनी लगन व मेहनत से ये असंभव काम को भी संभव बनाने में सक्षम होती हैं। ये जिस काम को करने की सोचती हैं उसे पूरा करके ही मानती हैं। दयालु, खुशमिजाज व केयरिंग नेचर की होने से ये ससुरालवालों का दिल आसानी से जीत लेती हैं।

PunjabKesari

L अक्षर वाली लड़कियां

L अक्षर से नाम शुरु होने वाली लड़कियां दिल की साफ, तेज दिमाग की मालिक व केयरिंग स्वभाव की होती हैं। ज्योतिषशास्त्र अनुसार, ये ससुरावालों के लिए लक्की मानी जाती हैं। ये जिस घर में भी जाती हैं अपने साथ सुख-समृद्धि व खुशियां लेकर जाती हैं। ये पार्टनर व ससुरालवालों की छोटी से छोटी खुशी व जरूरत का खास ध्यान रखती है। इसके साथ ही साहसी और धैर्यवान होने से ये सही समय पर सही निर्णय लेती हैं। ऐसे में ये अपने परिवार को एक साथ जोड़कर रखने में विश्वास रखती हैं।

PunjabKesari

M अक्षर की लड़कियां

M नाम वाली लड़कियां खुशमिजाज, केयरिंग, रिश्तों को अहमियत देने वाली होती हैं। ये खुद से पहले पार्टनर व परिवार की खुशी और जरूरत का ध्यान रखती हैं । अपनी इन खूबियों से ये परिवार की चहेती होती हैं। ये हर काम को मेहनत व लगन से करती हैं। ऐसे में इनके लिए कोई भी काम असंभव नहीं माना जाता है। ज्योतिषशास्त्र अनुसार, ये पति के लिए बेहद भाग्यशाली मानी जाती हैं। ये ऐसा कोई भी काम करना सही नहीं समझती जिससे इनके साथी व परिवार को परेशानी हो। ऐसे में इस अक्षर की लड़कियां बेस्ट पत्नी और  बहू साबित होती हैं।

pc: freepik

Related News